Politics

कर्नाटक बीजेपी चीफ बोले- नशे के आदी और ड्रग तस्कर हैं राहुल गांधी

nalin-kumar-kateel-calls-rahul-gandhi-a-drug-peddler-and-drug-addict
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Nalin Kumar Kateel : कर्नाटक बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कतील (Nalin Kumar Kateel) ने अपने एक बयान से राजनीतिक भूचाल खड़ा कर दिया है। नलिन ने एक भाषण देते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi news) को नशे का आदी और ड्रग्स तस्कर कह दिया है। नलिन कुमार कतील की यह प्रतिक्रिया कर्नाटक कांग्रेस की तरफ से किए गए उस ट्वीट के जवाब में आई है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अशिक्षित बताया गया था। यह ट्वीट कन्नड़ भाषा में किया गया था।

प्रधानमंत्री पर किए गए इस ट्वीट को लेकर खुद कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने सफाई दी थी। उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी को लेकर यह विवादित ट्वीट पार्टी की सोशल मीडिया टीम ने उनके ट्विटर हैंडल से हटा दी है। डीके शिवकुमार ने कहा था कि यह एक नौसिखिए की गलती थी।

यह भी पढ़ें -: शिवराज के मंत्री पर महिला के साथ आपत्तिजनक व्यवहार करने का आरोप, मंच पर ही करने लगे ऐसी हरकत

डीके शिवकुमार ने लिखा, ‘मेरा हमेशा से मानना है कि राजनीतिक चर्चा में नागरिक और संसदीय भाषा होना जरूरी है। कर्नाटक कांग्रेस के ऑफिशल ट्विटर हैंडल के जरिए एक नौसिखिए सोशल मीडिया मैनेजर की ओर से किया गया असभ्य ट्वीट खेदजनक है और उसे हटा लिया गया है।

हालांकि कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष नलिन कुमार कतील ने मंगलवार को इस विवाद को फिर से हवा दे दी। उन्होंने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर हमला करते हुए कहा, ‘राहुल गांधी हैं कौन? मैं यह नहीं कह रहा हूं। राहुल गांधी एक ड्रग्स एडिक्ट हैं और ड्रग पेडलर हैं। यह मीडिया में आया था…आप पार्टी को भी नहीं चला सकते हैं।

यह भी पढ़ें -: ओवैसी का मोदी पर वार- पाकिस्तान कश्मीर में खून बहा रहा है और यहां T20 मैच खेला जा रहा है

नलिन के इस बयान पर डीके शिवकुमार ने एक बार फिर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, ‘पिछले दिनों मैंने कहा था कि मैं राजनीतिक चर्चा में नागरिक और संसदीय भाषा होना जरूरी है। यहां तक कि हमारे विपक्षियों से भी। मुझे आशा है कि बीजेपी भी मेरे साथ इसे मानती है और राहुल गांधी पर अपने प्रदेश अध्यक्ष के बयान को लेकर वो क्षमा जरूर मांगेगी।

यह भी पढ़ें -: आर्यन खान केस में सुप्रीम कोर्ट पहुंचे शिवसेना नेता, कही ये बात…

यह भी पढ़ें -: भारत-पाक T20 मैच के चलते सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, बोली- जहरीले…

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-