महिला की IG से शिकायत: पति नपुंसक, रिटायर्ड IAS ससुर ने की शारीरीक संबंध बनाने की कोशिश

महिला की IG से शिकायत: पति नपुंसक, रिटायर्ड IAS ससुर ने की शारीरीक संबंध बनाने की कोशिश
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मध्य प्रदेश में एक महिला ने अपने रिटायर्ड IAS पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का कहना है कि उनके ससुर उनपर दबाव बना रहे हैं कि वो उनके साथ शारीरीक संबंध बनाए। पीड़िता का कहना है कि 24 नवंबर 2021 को रिटायर्ड आईएएस ने अपने बेटे की शादी भोपाल के एक होटल में मेरे साथ की थी।

महिला का कहना है कि शादी के अगले ही दिन उन्हें पता चला कि उनके पति शारीरिक रूप से अक्षम हैं। महिला ने कहा कि सुसराल वालों ने शादी से पहले यह बात उनसे छिपाई थी।

ये भी पढ़ें -: रेप के आरोपी ABVP छात्र नेता की रिहाई पर लगे ‘भैया इज बैक’ के बैनर, सुप्रीम कोर्ट ने रद्द कर दी जमानत

इस संबंध में पीड़िता ने अपनी शिकायत भोपाल में आईजी और डीआईजी से की है। महिला का कहना है कि पति के नपुंसक होने की सच्चाई का पता चलने के बाद उनके ससुर ने उनके साथ शारीरीक संबंध बनाना चाहा और जब वो इसमें कामयाब नहीं हुए तब उन्होंने उनके चरित्र पर सवाल खड़े कर दिये। पीड़िता के मुताबिक पति ने भी उनका साथ नहीं दिया।

महिला ने सुसराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप भी लगाया है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि शादी के दो दिन बाद ही मुझसे 7 लाख रुपए नगद और फॉर्च्युनर गाड़ी की मांग की गई। रोजाना मारपीट की जाने लगी।

ये भी पढ़ें -: बिहार की एक महिला सिपाही ने दारोगा पर लगाया यौन शोषण का आरोप

पीड़िता का कहना है कि सुसराल वालों ने उन्हें घर से निकाल दिया है। हालांकि, इस मामले में सुसराल वालों की तरफ से महिला के सभी आरोपों को निराधार बताया गया है। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों की शिकायत को सुनने के बाद अब मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें -: Twitter की डील पर नया अड़ंगा, Elon Musk के खिलाफ मुकदमा

ये भी पढ़ें -: बग्गा के खिलाफ अरेस्ट वारंट, कोर्ट का पंजाब पुलिस को आदेश- बग्गा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जाये..

ये भी पढ़ें -: तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी के अगले ही दिन पंजाब में आप विधायक के ठिकानों पर CBI की रेड

सोर्स – livehindustan.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-