Entertainment

सेक्‍स रैकेट में मुंबई की टॉप मॉडल और अभिनेत्री गिरफ्तार, घंटे का लाखों करती थी चार्ज

mumbai-top-model-and-actress-caught-in-sex-racket
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

अश्लील फिल्मों (Porn Movies) के निर्माण में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार चल रहे उद्योगपति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के बाद अब मुंबई की क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) में जुहू के एक होटल से सेक्‍स रैकेट (Sex Racket) का पर्दाफाश किया है. क्राइम ब्रांच ने जुहू के एक पांच सितारा होटल से मुंबई की एक टॉप मॉडल और नामी टीवी अभिनेत्री को पकड़ा है.

हालांकि इस मामले में जांच टीम ने गिरफ्तारी न दिखाते हुए इसे रेस्‍क्‍यू बताया है. जांच टीम ने इस पूरे मामले में ईशा खान नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया है, जो इस सेक्‍स रैकेट को चलाया करती थी.

ये भी पढ़ें -: ज्योतिरादित्य सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा में कुछ ऐसा हुवा कि दर्ज हुआ मामला, जानें विस्तार से…

रिपोर्ट के मुताबिक, ईशा खान ने बताया कि हर लड़की दो घंटे के दो लाख रुपये लेगी. दो लाख में से 50 हजार ईशा खान को मिलने थे. क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने तीनों को जुहू के एक होटल में मिलने को कहा. गुरुवार रात जैसे ही ईशा खान, मॉडल व अभिनेत्री उस होटल के बाहर पहुंचे क्राइम ब्रांच टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

mumbai-top-model-and-actress-caught-in-sex-racket

ये भी पढ़ें -: तालिबान राज पर बोले ओवैसी- वह तो ISI की कठपुतली, पाकिस्तान को होगा फायदा

मॉडल और टीवी अभिनेत्री ने बताया कि कोरोना की वजह से जब से लॉकडाउन लगा है तब से काम नहीं मिल रहा है. लॉकडाउन के कारण जो धारावाहिक वो कर रही थीं वो भी बंद है. ऐसे में उन्‍हें मुंबई में रहने के लिए पैसे की जरूरत थी. यही कारण है कि वह इस धंधे में आ गईं.

ये भी पढ़ें -: जनआशीर्वाद यात्रा के खिलाफ उद्धव सरकार की FIR के बाद BJP का पलटवार, कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: तालिबान के खिलाफ अफगानिस्तान में मजबूत होने लगा विरोधी गुट, सालेह का साथ देंगे वारलॉर्ड रशीद दोस्तम

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-