Politics

उद्धव ठाकरे के घर के पास BJP नेता मोहित कंबोज की कार पर हमला, तोड़ा शीशा

mumbai-bjp-leader-s-car-attacked-near-matoshree-residence-of-cm-thackeray-glass-broken
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Mohit Kamboj News: महाराष्ट्र (Maharashtra) के बीजेपी (BJP) नेता मोहित कम्बोज(Mohit Kamboj) ने दावा किया है कि शुक्रवार देर रात भीड़ ने मुंबई के बांद्रा(Bandra) उपनगर स्थित कलानगर इलाके में उनकी कार पर हमला कर दिया.

कलानगर में ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे(Uddhav Thackeray) का निजी आवास ‘मातोश्री’(Matoshree) भी स्थित है, जहां पर सैकड़ों की संख्या में शिवसेना(Shivsena) कार्यकर्ता निर्दलीय लोकसभा सदस्य नवनीत राणा(Navnit Rana) और उनके विधायक पति रवि राणा(Ravi Rana) की शनिवार सुबह हनुमान चालीसा(Hanuman Chalisa) पाठ करने की घोषणा को विफल करने के लिए जमा हुए हैं.

ये भी पढ़ें -: खाता भी नहीं खोल पाए रोहित शर्मा, सबसे ज्यादा बार जीरो पर आउट होने वाले प्लेयर बने

कम्बोज ने वीडियो संदेश में कहा, ‘‘मैं शादी समारोह में शामिल होने गया था और जब घर लौट रहा था, तब कलानगर इलाके में ट्रैफिक सिगनल पर मेरा वाहन रुका हुआ था. उस समय अचानक से सैकड़ों की भीड़ आई और मेरे वाहन पर हमला कर दिया. उन्होंने वाहन के शीशे तोड़ दिए और दरवाजों को क्षतिग्रस्त कर दिया.

कम्बोज ने किसी पार्टी या नेता का नाम लिए बिना कहा, ‘‘हमले में कार में सवार कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ है. मैं इस तरह के हमले से डरने वाला नहीं हूं, क्योंकि मेरी पार्टी और मैं बीएमसी (बृह्नमुंबई महानगरपालिका, जिस पर शिवसेना का शासन है) में भ्रष्टाचार को उजागर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें -: मिस्ड कॉल से हुआ प्यार, प्रेमी से मिला धोखा तो प्रेमिका का सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा

कम्बोज ने पुलिस से मामले की जांच करने और दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं के बावजूद वह बीएमसी में भ्रष्टाचार को उजागर करने से पीछे नहीं हटेंगे. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने घटना को कायराना करार देते हुए इसकी निंदा की है.

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में पैदा हुई ‘‘नयी संस्कृति’’ के मुताबिक जो भी भ्रष्टाचार के खिलाफ बात करता है, उसकी पिटाई की जा रही है या फिर उस पर हमला किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें -: खरगोन हिंसा मैं इबरिस खान मौत मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार, एक पर लगा NSA

ये भी पढ़ें -: धर्म संसद में हेट स्पीच मामले पर SC ने दिल्ली पुलिस को लगाई फटकार, कहा- बेहतर हलफनामा पेश करो

सोर्स – abplive.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-