Sports

साक्षी के वीडियो में दिखा धोनी की विंटेज कारों का कलेक्शन, देखें Video…

ms-dhoni-wife-sakshi-dhoni-shared-husband-vintage-car-collection
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बाइक्स और कारों से कितना प्यार करते हैं, यह बात किसी से छिपी नहीं है। उनके पास दुनियाभर की गाड़ियों का शानदार कलेक्शन है। धोनी अक्सर अपनी गाड़ियों की सवारी कर फैन्स को इनकी झलक भी दिखाते रहते हैं। उनके पास इतनी सारी कारें हैं कि उनके फार्महाउस पर कारों का एक शो-रूम सा बना हुआ है। धोनी के फैन्स भी अपने फेवरेट क्रिकेटर की कारों का कलेक्शन देखने को बेताब रहते हैं। फैन्स की इस चाहत को इस बार धोनी की पत्नी साक्षी ने पूरा किया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें धोनी की शानदार कारों का कलेक्शन नजर आ रहा है।

साक्षी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में सबसे पहले स्‍कॉटलैंड से मंगाए गए शेटलैंड पोनी नस्‍ल का घोड़ा नजर आ रहा है। इसमें घोड़ा धोनी की कारों के गैराज के सामने लगी घास को खाता नजर आ रहा है। इसके बाद वीडियो में धोनी की बेहद खूबसूरत कारें नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें -: पूर्व सिलेक्टर बोले- भुवनेश्वर कुमार को इंग्लैंड दौरे में ना चुनना बहुत बड़ी गलती, बताया ये कारण…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धोनी के पास कई लग्जरी कारें हैं, जिसमें एक पोर्शे 911 है। एक अनुमान के मुताबिक, इस सुपरकार की कीमत लगभग 2.50 करोड़ रुपए है और यह कार सिर्फ 4.5 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। इसके अलावा धोनी के पास पोंटिएक फायरबर्ड ट्रांस एम नाम की कार भी है। यह कार काफी खास है, क्योंकि धोनी ने इसे इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास वाले दिन खुद को गिफ्ट किया था। इस शानदार कार की कीमत लगभग 68 लाख के करीब है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r)

ये भी पढ़ें -: क्या क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले है युवराज सिंह?, ऑस्ट्रेलिया के इस क्लब के लिए खेल सकते हैं

अन्य गाडियों की बात करें तो धोनी के पास फरारी 599 GTO कार भी है। यह कार पावरफुल V12 इंजन के साथ आती है। इन महंगी गाड़ियों के अलावा धोनी के पास निसान जोंगा, जीप ग्रैंड चेरोकी ट्रैकहॉक, लैंड रोवर फ्रीलैंडर 2, ऑडी क्यू7 जैसी कई लग्जरी कारें भी हैं।

ये भी पढ़ें -: आकाश चोपड़ा बोले- धोनी ने टीम में ‘डर’ पैदा नहीं होने दिया औऱ…

ये भी पढ़ें -: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हार्दिक पांड्या का 10 साल पुराना वीडियो, चौके-छक्कों की लगा दी थी झड़ी

सोर्स – livehindustan.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-