Sports

MS Dhoni के इस विज्ञापन को बनने में लग गया एक साल, देखें वीडियो…

MS Dhoni New AD
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

MS Dhoni New AD : बेंगलुरू स्थित शैक्षिक प्रौद्योगिकी कंपनी Unacademy ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (former Team India captain Mahendra Singh Dhoni) अभिनीत एक विज्ञापन जारी किया है. विज्ञापन का टाइटल है, Lesson No. 7 जिसमें एमएस धोनी को अपने रास्ते में कई बाधाओं के साथ एक ट्रेन से आगे निकलने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है. क्रिकेटर ट्रेन से आगे निकलने के प्रयास में दौड़ता है, कूदता है और दीवारों से टकराता है.

विशेष प्रभावों का उपयोग बाधाओं को बनाने के लिए किया गया था जो उन संघर्षों का प्रतिनिधित्व करते थे जिन्हें धोनी को अपने करियर में दूर करना पड़ा था. Unacademy के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी गौरव मुंजाल के अनुसार, विज्ञापन फिल्म को पूरा होने में लगभग एक साल का समय लगा है.

यह भी पढ़ें -: Smriti Mandhana : स्मृति मंधाना बनी 2021 की बेस्ट Women Cricketer

मुंजाल ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हमारी अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी और प्रतिष्ठित फिल्म. इसे बनाने में लगभग एक साल का समय लगा. शेयर किए जाने के बाद से एमएस धोनी अभिनीत विज्ञापन को YouTube पर 1.2 मिलियन से ज्यादा बार और ट्विटर पर लगभग 3 मिलियन बार देखा जा चुका है. वीरेंद्र सहवाग और हर्षा भोगले उन कई ट्विटर यूजर्स में शामिल थे जिन्होंने विज्ञापन की तारीफ की है.

यह भी पढ़ें -: संघर्ष से भरी है U19 स्टार अंगकृष रघुवंशी की कहानी- 11 साल की उम्र में छोड़ा दिया था घर

अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु ने लिखा, “फिल्म सभी बाधाओं को इतनी पूर्णता के साथ तोड़ने की भावना को चित्रित करती है कि मैं इसे बार-बार देखना चाहती हूं.”

Unacademy के मुख्य विपणन अधिकारी करण श्रॉफ ने एक लिंक्डइन पोस्ट में खुलासा किया कि 250 से अधिक पेशेवरों ने 8 महीने से अधिक समय तक विज्ञापन फिल्म पर काम किया. फिल्म के लिए पोस्ट प्रोडक्शन का काम 4 से अधिक देशों में किया गया था क्योंकि Lesson No. 7 में विशेष प्रभावों के लिए वीएफएक्स और सीजीआई का इस्तेमाल किया गया था.

यह भी पढ़ें -: विराट के समर्थन में आए ये पूर्व क्रिकेटर, बोले-मेरे लिए वो लेजेंड है, हम उसे छू…

यह भी पढ़ें -:साउथ अफ्रीका में धोनी व द्रविड़ को पछाड़ पंत ने रचा इतिहास, तोड़ा ये रिकॉर्ड

सोर्स – ndtv.in. MS Dhoni New AD


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-