Sports

ग्राफिक नोवेल ‘अथर्व’ के टीजर मैं दिखा एमएस धोनी का सुपरहीरो वाला अवतार, देखें Video

MS Dhoni Superhero Look In Graphic Novel Atharva
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

MS Dhoni Superhero Look In Graphic Novel Atharva : महेंद्र सिंह धोनी को हमेशा से फील्ड पर शानदार कप्तानी, बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग के लिए जाना जाता है। लेकिन अब भारत के पूर्व कप्तान ने एक नया अवतार अपनाया है। उनका यह अवतार है सुपरहीरो का जिसमें वह काफी अलग नजर आ रहे हैं। कैप्टेन कूल ने बुधवार को अपने ग्राफिक नोवेल अथर्व का टीजर फेसबुक पर रिलीज किया है। इस टीजर वीडियो में एमएस धोनी एक फाइटर (Rebellion) के लुक में नजर आ रहे हैं। इस ग्राफिक नोवेल को धोनी की ही एंटरटेनमेंट कंपनी द्वारा बनाया जा रहा है।

इस नोवेल को लेखक रमेश थमिलमनी द्वारा लिखा गया है। इसमें धोनी एक अघोरी की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। इसका निर्माण Virzu Studios और MIDAS Deals प्राइवेट लिमिटेड ने मिलकर किया है। एमएस धोनी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वह एक एनिमेटेड योद्धा के रूप में दिख रहे हैं। उनकी यह ग्राफिक नोवेल एक पौराणिक वैज्ञानिक कथा पर आधारित है। इसका पूरा नाम है ‘अथर्व दा ओरिजिन’ (Atharva The Origin)। धोनी के इस नए अवतार को खासा पसंद किया जा रहा है। फैंस अपने फेवरिट आइकन के इस लुक को देखकर उन्हें जमकर बधाइयां भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें -: U19 World Cup 2022 के फाइनल में पहुंची टीम इंडिया, सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराया

धोनी ने फेसबुक पर इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि,’अपने नए अवतार अथर्व की घोषणा करते हुए मैं काफी खुश हूं।’ इससे पहले उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने इस ग्राफिक नोवेल के निर्माण को लेकर कहा था कि,’उपन्यास एक पौराणिक कथा पर आधारित है जो विज्ञान से भी जुड़ी है। इसमें रहस्यमयी अघोरी की यात्रा की पड़ताल की गई है जिसे किसी जगह कैद किया गया जो उच्च तकनीक से लैस है।

यह भी पढ़ें -: IPL नीलामी मैं आने वाले भूटान के पहले क्रिकेटर मिक्‍यो दोर्जी, महेंद्र सिंह धोनी से मिली ये खास सलाह…

साक्षी ने यह भी कहा था कि,’हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम इस ब्रह्मांड के सभी पहलुओं को देखें और हर चरित्र व कहानी को सटीक तरीके के साथ स्क्रीन पर लाएं। वेब-सीरीज हमारे उद्देश्य को एक फीचर फिल्म में ढालने से बेहतर है।

गौरतलब है कि धोनी और साक्षी ने ‘धोनी एंटरटेनमेंट’ कंपनी बनाई थी जिसने 2019 में डिज्नी+ हॉटस्टार के लिए अपना डेब्यू प्रोजेक्ट ‘द रॉर ऑफ द लायन’ का भी निर्माण किया था। धोनी को इस साल आईपीएल 2022 में एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कप्तानी करते हुए देखा जाएगा।

यह भी पढ़ें -: रवि शास्त्री बोले- मैंने धोनी जैसा शख्स नहीं देखा, अभी तक मेरे पास उनका मोबाइल नंबर नहीं…

यह भी पढ़ें -: Shoaib Akhtar बोले- अगर ये नियम सचिन के टाइम होते तो वो 1 लाख से ज्यादा रन…

सोर्स – jansatta.com. MS Dhoni Superhero Look In Graphic Novel Atharva


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-