Sports

फुटबॉल और क्रिकेट के माहिर धोनी ने वॉलीबॉल में साथी खिलाड़ियों के छुड़ा दिए पसीने

ms-dhoni-powerful-spikes-of-beach-volleyball-ahead-of-ipl-2020-uae
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) फ्रैंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इस समय यूएई में हैं। धोनी की देखरेख में सीएसके के कई खिलाड़ी आईपीएल 2021 के यूएई लेग के लिए नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं।फुर्सत के पल में धोनी को हाल में टीम साथियों संग वॉलीबॉल (Dhoni Plays Volleyball) का लुत्फ उठाते हुए देखा गया। इससे पहले माही टेबल पर स्नूकर और सीएसके के प्रैक्टिस में फुटबॉल का कौशल निखारते हुए भी नजर आए।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने हाल में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें कैप्टन कूल वॉलीबॉल खेलने में व्यस्त नजर आ रहे हैं। सीएसके ने वीडियो का कैप्शन लिखा, ‘ हॉलीडे क्रॉस मार्क।

ये भी पढ़ें -: चीफ जस्टिस ने ED-CBI से पूछा- सांसदों-विधायकों के खिलाफ चार्जशीट में इतनी देरी क्यों?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

41 वर्षीय धोनी का वॉलीबॉल मैच में दमदार स्मैश देखते ही बन रहा है। इस दौरान विपक्षी टीम की ओर से खेल रहे सीएसके के ओपनर रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को डिफेंड करते हुए देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें -: नीतीश-तेजस्वी ने की एक दूसरे की तारीफ, चाचा-भतीजे की ‘मंद मुस्कान’ से बिहार की सियासत में हलचल

चेन्नई सुपरकिंग्स टीम दुबई में आईसीसी अकादमी में प्रैक्टिस कर रही है। आईपीएल 2021 के पहले फेज के बाद चेन्नई की टीम प्वाइंट्स टेबल में दिल्ली कैपिटल्स के बाद दूसरे नंबर पर है।

सीएसके ने सोमवार को धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। इस वीडियो में माही प्रैक्टिस के दौरान लंबे लंबे छक्के जड़ते नजर आ रहे थे। उन्होंने कई गेंदों को सिक्स के लिए बांउड्री के पार पहुंचाया। बाद में वह गेंद को झाड़ियों में ढूढ़ते नजर आए।

ये भी पढ़ें -: शायर मुनव्वर राना का बेटा गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला…

ये भी पढ़ें -: विश्व हिंदू सेना के अध्यक्ष अरुण पाठक का ऐलान- नारायण राणे का सिर कलम करने पर देंगे 51 लाख

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-