Sports

एड शूट के लिए धोनी दिखे पंकज त्रिपाठी के साथ, फोटो हुवी वायरल

ms-dhoni-poses-with-bollywood-actor-pankaj-tripathi-for-ad-shoot
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन उनका जलवा अब भी कायम है. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी इन दिनों एड शूट में व्यस्त हैं. धोनी ने हाल में ही पंकत्र त्रिपाठी उर्फ ‘कालीन भैया’ के साथ एड शूट किया है. धोनी की तस्वीर उनके बचपन के दोस्त सीमांत लोहानी (चिट्टू भैया) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है.

लोहानी 4 साल की उम्र से ही धोनी के दोस्त हैं. धोनी पर बनी फिल्म ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में उनके परम मित्र लोहानी अहम किरदार रहे हैं. हाल में ही धोनी पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह के साथ एक एड शूट में दिखे थे. फैन्स को सालों बाद धोनी-युवराज को एक साथ देखने का मौका मिला. दोनों को सोफे पर बैठकर आपस में बातचीत करते देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें -: रवि शास्त्री बोले- पूरी कोशिश की गई कि मैं टीम इंडिया का कोच ना बन सकूं, पढ़ें विस्तार से…

धोनी आखिरी बार क्रिकेट के मैदान पर आईपीएल 2021 के फाइनल में दिखे थे. उनकी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने चौथी बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम किया. 40 साल के धोनी आईपीएल 2022 में भी खेलते हुए दिखेंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Seemant Lohani (@seemantlohani)

यह भी पढ़ें -: फिर वापसी करेंगे युवराज सिंह! वीडियो शेयर कर कहा- अब दूसरी इनिंग का टाइम आ गया है

महेंद्र सिंह धोनी को चेन्नई सुपर किंग्स ने 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया है. हालांकि इस बार चेन्नई ने उनसे ज्यादा सैलरी रवींद्र जडेजा को दी है. जडेजा को 16 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया है.

आईपीएल में एमएस धोनी सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले खिलाड़ी हैं. धोनी आईपीएल से 150 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाने वाले एकलौते क्रिकेटर हैं.

यह भी पढ़ें -: अंपायर के खराब फैसले पर भड़के विराट कोहली- तुम इधर आ जाओ, मैं उधर जा जाता हूं, देखें VIDEO

यह भी पढ़ें -: BCCI एजीएम मैच मैं मैदान पर उतरे सौरव गांगुली, लगाए इतने छक्के

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-