Sports

धोनी नए लुक में आए सामने, फैन्स बोले- 25 साल के यंग ब्वॉय लग रहे हैं

ms-dhoni-new-look-viral-fans-says-mahi-looks-like-25-years-old-boy
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बिल्कुल नए हेयरस्टाइल और लुक में नजर आए हैं. धोनी का यह मेकओवर मशहूर हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हाकिम ने किया है. आलिम हाकिम ने धोनी को यह नया लुक देकर उनकी ढेर सारी तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं.

40 साल के महेंद्र सिंह धोनी का यह नया लुक फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. फैन्स धोनी के इस नए लुक में उन्हें 25 साल का युवा लड़का बता रहे हैं. फैन्स ने धोनी के इस नए लुक पर जमकर कमेंट्स किए हैं. महेंद्र सिंह धोनी अपने इस नए हेयरस्टाइल के साथ नई दाढ़ी में भी नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें -: बड़ी ख़बर: भारत के 9 खिलाड़ी टी20 सीरीज से बाहर, 5 नेट गेंदबाजों को टीम में जगह

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

धोनी हाल ही में हिमाचल में अपने परिवार और दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाते हुए नजर आए. उनके हिमाचल ट्रिप तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर साझा की गई थीं. धोनी को वापस एक्शन में देखने के लिए प्रशंसकों को लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि 19 सितंबर से आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच यूएई में खेले जाएंगे.

जब मई में आईपीएल 2021 की शुरुआत हुई, तो चेन्नई सुपर किंग्स सीजन की शानदार शुरुआत के बीच में थी. सीएसके अपने सात मैचों में से पांच जीतकर प्वॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर काबिज थी. इससे पहले आईपीएल सीजन में सीएसके ने अपना अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन किया था और वह नीचे से दूसरे स्थान पर रही थी

हालांकि, महान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के मार्गदर्शन में चेन्नई सुपर किंग्स इस बार एक और आईपीएल ट्रॉफी के लिए दौड़ रहे हैं. गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स भी फेवरेट टीमों में से एक है. 19 सितंबर को यूएई में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले के साथ टूर्नामेंट के शेष भाग की शुरुआत होगी.

इंडियन प्रीमियर लीग का प्लेऑफ10 अक्टूबर से शुरू होगा, जिसमें अंक तालिका में शीर्ष चार टीमें दो अंतिम स्थानों के लिए लड़ेंगी. फाइनल मैच 15 अक्टूबर को दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें -: Hundred टूर्नामेंट मैं स्मृति मंधाना ने छक्का लगाकर जिताया टीम को मैच, 39 गेंदों में नाबाद 61 रन ठोके

ये भी पढ़ें -: स्मृति मंधाना को ऐसे मिला था राहुल द्रविड़ का बल्ला जिससे ठोका था दोहरा शतक, जानें पूरी कहानी

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-