Sports

प्रैक्टिस सेशन मैं एमएस धोनी ने की छक्कों की बारिश, फिर साथियों के साथ गेंद ढूंढने लगे, देखें वीडियो

ms-dhoni-hits-monster-sixes-during-net-session-then-goes-for-ball-searching
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

आईपीएल 2021 के सेकेंड फेज (IPL 2021 2nd Phase) के लिए महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super kings) यूएई पहुंच चुकी है. टीम ने वहां अभ्यास भी शुरू कर दिया है. कप्तान धोनी भी नेट सेशन में जमकर पसीना बहा रहे हैं. वो टूर्नामेंट शुरू होने से पहले पूरी तरह लय में आना चाह रहे हैं. इसलिए नेट्स पर लंबे-लंबे छक्के मार रहे हैं. इसका एक वीडियो सीएसके ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इसमें धोनी एक के बाद कई छक्के मारते हैं और हर बार गेंद मैदान से बाहर की सैर करती नजर आ रही है.

इस वीडियो में धोनी की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी को देखने से ज्यादा दिलचस्प यह था कि छक्कों की बरसात करने के बाद वो साथी खिलाड़ियों के साथ गेंद ढूंढने में लग जाते हैं. मजेदार बात यह रही कि वो झाड़ियों में घुसकर कुछ गेंद निकालकर लाने में कामयाब भी हो जाते हैं. मैच फिनिशर के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले धोनी की बीते कुछ वक्त से धीमी बल्लेबाजी को लेकर लगातार आलोचना हो रही है. लेकिन आईपीएल 2021 के दूसरे फेज से पहले, वो जिस तरह की बल्लेबाजी कर रहे हैं. उससे तो यही नजर आ रहा है कि उन्होंने आलोचकों की बोलती बंद करने के लिए कमर कस ली है.

ये भी पढ़ें -: टीम इंडिया के फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने बताया कि एंडरसन और बुमराह के बीच क्या बात हुई थी

आईपीएल 2021 स्थगित होने से पहले CSK ने 5 मैच जीते थे पिछले आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन खराब रहा था. टीम लीग के इतिहास में पहली बार प्ले-ऑफ के लिए क्वालिफाई करने से चूक गई थी. धोनी का बल्ला भी खामोश रहा था. वो 14 मैच में 200 रन बना पाए थे. वो एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए थे. उनकी टीम ने 14 में से 6 मैच ही जीते थे. हालांकि, उस नाकामी को भुलाकर टीम ने आईपीएल 2021 में शानदार आगाज किया था.

ये भी पढ़ें -: बड़े क्रिकेटर्स जिन पर आपराधिक मामले दर्ज हो चुके हैं, जानें विस्तार से…

लीग के कोरोना वायरस के कारण स्थगित होने से पहले सीएसके ने 7 में से 5 मैच जीते हैं और अंक तालिका में टीम दिल्ली कैपिटल्स के बाद दूसरे स्थान पर थी. हालांकि, धोनी के बल्ले से रन नहीं निकले. उन्होंने 7 मैच में 37 रन ही बनाए थे. ऐसे में वो लीग के सेकेंड फेज में इसकी भरपाई करना चाहेंगे.

आईपीएल का दूसरा फेज 19 सितंबर से यूएई में शुरू होगा. पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस से होगा. यह मुकाबला दुबई में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें -: 65 दिन बाद पत्नी को सामने देख ठुमके लगाने लगे सूर्यकुमार यादव, देखें VIDEO

ये भी पढ़ें -: बंदूकों के साथ अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के ऑफिस में घुसे तालिबानी, पूर्व क्रिकेटर भी दिखा साथ में

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-