Sports

धोनी का एक फैन जो 13 साल से कर रहा था मिलने का इंतजार, धोनी ने ऐसे सपना किया पूरा

ms-dhoni-fulfills-a-fan-s-dream-after-13-years
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

धोनी (Dhoni) भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट (Internation cricket) से अलग हो गए हैं लेकिन आज भी फैन्स (Dhoni Fan) उनके मिलने का सपना देखा करते हैं. आईपीएल (IPL) के दौरान फैन मैदान के अंदर जाकर माही के पैर को छूना चाहते हैं. धोनी का पॉवर अभी भी खत्म नहीं हुआ है. धोनी के फैन बड़े से लेकर छोटे गांवों में भी हैं. यही कारण है कि जब कभी भी धोनी को लेकर कोई खबरें आती है तो वह सोशल मीडिया पर पल भर में ही वायरल हो जाती है. धोनी को शांत खिलाड़ी और कप्तान के तौर पर जाने गए हैं, माही के इस अंदाज पर पूरा क्रिकेट वर्ल्ड मोहित हैं.

अब, इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर होने के बाद धोनी ने अपने एक फैन का सपना पूरा किया है. दरअसल देव नाम के एक फैन ने धोनी से हिमाचल प्रदेश के रत्नारी में मुलाकात की, इस माही फैन ने अपनी कहानी सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है. दरअसल हाल ही में धोनी ने अपने परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश में छुट्टिय़ां बिताई है.

ये भी पढ़ें -: आकाश चोपड़ा बोले- धोनी ने टीम में ‘डर’ पैदा नहीं होने दिया औऱ…

दरअसल छुट्टियां बिताने के दौरान धोनी रत्नारी में मीनाबाग होटल में रुके थे. जब यह बात देव को पता चली तो उसने अपने मैनेजर से रत्नारी में ट्रांसफर का अनुरोध किया. दरअसल देव भी शिमला के एक होटल में कार्यरत हैं. ऐसे में जब धोनी को लेकर यह बात उन्हें पता वो रत्नारी जाने के बारे में सोचने लगे.

देव की कहानी सुनने के बाद मैनेजर ने उनका ट्रांसफर रत्नारी में कर दिया. जहां उनकी मुलाकात आखिर में धोनी से हुई. माही से मिलकर देव ने अपने मोबाइल कवर पर एमएस का ऑटोग्राफ भी लिया. मीना बाग रिज़ॉर्ट ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर देव की कहानी शेयर की है. इंस्टाग्राम पेज पर देव और धोनी की तस्वीर शेयर की गई है और लिखा गया है कि कैसे देव का 13 साल बाद धोनी से मिलने का सपना पूरा हुआ.

ये भी पढ़ें -: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हार्दिक पांड्या का 10 साल पुराना वीडियो, चौके-छक्कों की लगा दी थी झड़ी

इंस्टाग्राम पेज पर ये भी लिखा गया है कि, देव ने साल 2005 में भी धोनी से मिलने की कोशिश की थी लेकिन सुरक्षा कारणों के कारण वो उनसे नहीं मिल पाए थे. बता दें कि धोनी सितंबर में एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर दिखाई देंगे, जब आईपीएल 2021 का दूसरा फेज शुरू होगा. आईपीएल के 14वें सीजन को कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए स्थगित कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें -: जयपुर में बनने जा रहा है देश का दूसरा औऱ दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा स्टेडियम, जानें सबकुछ…

ये भी पढ़ें -: केएल राहुल बोले- कप्तान मतलब “एमएस धोनी” उनके लिए गोली खा सकते है औऱ…

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-