Sports

शिमला की हसीन वादियों मैं वर्कआउट करते नजर आए “कैप्टन कूल” धोनी, देखिए Video

ms-dhoni-enjoying-holiday-at-mountains
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) अब सिर्फ आईपीएल में ही नजर आते हैं लेकिन इसके बावजूद वो अकसर सुर्खियों में छाए रहते हैं. धोनी ने हाल ही में नए घोड़े खरीदे थे जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हुए. अब धोनी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है जिसमें वो पहाड़ की चोटी पर वर्कआउट कर रहे हैं.

दरअसल धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ छुट्टियां मनाने पहाड़ों में चले गए हैं. धोनी हिमाचल की राजधानी रतनारी में हैं. धोनी की पत्नी साक्षी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें एक बेहद ही खूबसूरत कॉटेज रिकॉर्ड किया गया है. इस वीडियो में धोनी साइकिलिंग कर रहे हैं और उनकी बेटी जीवा भी पास में ही खड़ी होकर पहाड़ों को निहार रही हैं.

ये भी पढ़ें -: रोहित शर्मा का खुलासा : रितिका से पहली मुलाकात के बाद मिली थी दूर रहने की ‘वॉर्निंग’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r)

बता दें धोनी हिमाचल की राजधानी शिमला के करीब एक गांव में छुट्टियां मना रहे हैं. धोनी रतनारी गांव में हैं जो सेब की बागानी के लिए मशहूर है. रतनारी शिमला से 43 किमी. की दूरी पर है. धोनी ने छुट्टियां मनाने के लिए पूरा कॉटेज किराए पर लिया है.

ये भी पढ़ें -: सईद अजमल का विवादित बयान, बोले- आर. अश्विन को तब प्लानिंग के तहत बचाया गया

आईपीएल 2021 में धोनी ने हिस्सा लिया था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से टूर्नामेंट स्थगित हो गया. टूर्नामेंट के दौरान धोनी के माता-पिता भी कोरोना की चपेट में आ गए थे लेकिन वो अपनी टीम के साथ बने रहे. बता दें धोनी चेन्नई के सभी खिलाड़ियों के घर पहुंचने के बाद ही अपने घर लौटे थे.

अब धोनी सितंबर में एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर दिखेंगे. आईपीएल 2021 का दूसरा राउंड यूएई में 19 सितंबर से शुरू होगा. बता दें धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स 7 में से 5 मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है.

ये भी पढ़ें -: चेतेश्वर पुजारा ने भरी हुंकार, बोले- WTC मेरे लिए वर्ल्ड कप से कम नहीं, कीवियों की…

ये भी पढ़ें -: WTC फाइनल से पहले जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना ने लिया मज़ेदार इंटरव्यू, Video देखें

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-