Politics

मास्क नहीं पहनने पर पूछा गया सवाल तो MP की पर्यटन मंत्री बोली- तुम्हारे मास्क से मेरा गमछा…

MP Minister Usha Thakur Not Wearing Mask
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

MP Minister Usha Thakur Not Wearing Mask, MP News: मध्य प्रदेश की पर्यटन मंत्री और बीजेपी की फायरब्रांड नेता उषा ठाकुर एक बार फिर अपने बयानों को लेकर चर्चा में आ गई हैं. बिना मास्क के दौरा करने पर जब उनसे मास्क नहीं लगाने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘तुम्हारे मास्क से मेरा गमछा 4 गुना ज्यादा मजबूत है और मैं आज से नहीं पिछले 30 सालो से सूर्योदय-सूर्यास्त के समय अग्निहोत्र करती हूं. यह मेरी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाता है.

प्रदेश की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर अपने प्रभार के जिले खंडवा में दौरा कर रही हैं. मंत्री उषा ठाकुर ने अपने दो दिन के दौरों में जिला अस्पताल के निरीक्षण के अलावा पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुईं. वहीं कार्यक्रम में वह बिना मास्क के नजर आईं. सर्किट हाउस में भी मंत्री उषा ठाकुर ने बिना मास्क के ही लोगों से आवेदन लिए और उनकी समस्या सुनी, यही नहीं जब वह कलेक्ट्रेट सभाकक्ष की बैठक से बाहर निकल कर आईं तो वहां भी लोगों की समस्या बिना मास्क के ही सुनती रहीं.

यह भी पढ़ें -: राजस्थान मैं विधायक के सामने ही महिला ने BJP नेता की चप्पल से कर दी धुनाई…

जब उनसे मास्क नहीं लगाने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि तुम्हारे मास्क से मेरा गमछा 4 गुना ज्यादा मजबूत है और मैं आज से नहीं पिछले 30 सालों से सूर्योदय-सूर्यास्त के समय अग्निहोत्र करती हूं. यह मेरी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाता है.

दरअसल, जब मीडिया ने उनसे मास्क से परहेज को लेकर सवाल किया तो मंत्री जी ने तल्ख लहजे में जवाब देते हुए कहा कि तुम्हारे मास्क से मेरा गमछा 4 गुना ज्यादा मजबूत है और मैं आज से नहीं पिछले 30 सालो से सूर्योदय-सूर्यास्त के समय अग्निहोत्र करती हूं. यह मेरी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाता है. अपने पूरे इस पूरे दौरे पर मंत्री उषा ठाकुर अपने गले में डले गमछे से ही मुंह को कहीं ढका तो कहीं ना भी ढका और एक के बाद एक कार्यक्रमों में शामिल होते चली गईं.

यह भी पढ़ें -: बुरे फंसे 11 बार कोरोना वैक्सीन लेने का दावा करने वाले ब्रह्मदेव मंडल, पुलिस ने दर्ज की FIR

बता दें कि प्रदेशभर में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, लोगों को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंस के लिए जागरूक किया जा रहा है. इसको लेकर चालानी कार्रवाई तक की जा रही है. दूसरी ओर हमारे जिम्मेदार जनप्रतिनिधि कोरोना के इस संकटकाल में लापरवाही बरतते दिखाई दे रहे हैं, ऐसे में हम कोरोना पर कैसे नियंत्रण करेंगे, ये तो वक्त ही बताएगा.

यह भी पढ़ें -: धर्मसंसद में हेट स्पीच का मामला पहुँचा सुप्रीम कोर्ट, CJI एनवी रमन्ना ने कही ये बात…

यह भी पढ़ें -: प्रियंका गांधी बोलीं- मोदी देश के PM, मैंने उनकी चिंता में चन्नी जी को फोन किया था

यह भी पढ़ें -: भारतीय मीडिया से नाराज हुआ रूस, रूसी दूतावास ने जारी किया बयान…

सोर्स – abplive.com. MP Minister Usha Thakur Not Wearing Mask


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-