India

कोर्ट परिसर में वकील ने महिला को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, लोग बने रहे तमाशबीन

mp-lawyer-beat-woman-in-shahdol-beauhari-civil-court-complex-incident
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां ब्यौहारी कोर्ट परिसर में एक वकील ने सरेआम महिला की जमकर पिटाई की. उसको सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. मौके पर भीड़ जुट गई और तमाशबीन बनकर खड़ी रही. किसी ने महिला की मदद नहीं की.

घटना शहडोल जिले के ब्यौहारी कस्बे की है. कोर्ट परिसर में एक वकील ने भीड़ के सामने महिला को पीट दिया. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. बताते हैं कि ब्यौहारी सिविल कोर्ट में केस के सिलसिले में वकील और पीड़ित महिला के बीच के चेंबर में विवाद हुआ था.

ये भी पढ़ें -: झील में मिले 2000 रुपये के नोटों के बंडल, लोग रह गए हैरान

महिला एक केस के सिलसिले में वकील से मिलने आई थी. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि वकील ने पीड़ित महिला को चेंबर से बाहर निकाला और फिर सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. ये पूरी घटना सिविल कोर्ट परिसर में हुई. जिस समय वकील महिला को पीट रहा था, वहां कई अन्य लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने भी महिला की मदद नहीं की.

mp-lawyer-beat-woman-in-shahdol-beauhari-civil-court-complex-incident

ये भी पढ़ें -: ‘जॉनसन एंड जॉनसन’ की वैक्सीन पर US ने लगाई रोक, ब्लड क्लॉट का खतरा

जबकि महिला लोगों से मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया. घटना को पुलिस ने संज्ञान लिया है. एसडीओपी रवि प्रसाद कौल ने बताया कि मौके पर मौजूद एक शख्स ने इस पूरे घटनाक्रम को मोबाइल में कैद कर लिया और वायरल कर दिया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने वकील के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मामले में जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें -: जेल में नींबू घोटाला, 200 रु. प्रति किलो के हिसाब से आधा क्विंटल मंगवाए, कैदी बोले- कभी नहीं खाए

ये भी पढ़ें -: दिल्ली पुलिस ने पंजाब पुलिस पर किया FIR, जानिए पुरा विवाद

ये भी पढ़ें -: दिल्ली दंगा: कोर्ट ने ताहिर हुसैन और पांच अन्य के खिलाफ तय किए आरोप औऱ कही ये बात…

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-