India

पैसों के लिए कलयुगी माँ की करतूत पर बेटी बोली- मां कराती थी जिस्मफरोशी, कहती थी…

mother-made-daughter-to-do-prostitution-for-money
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

यूपी के बरेली में सबसे पवित्र रिश्ते(मां और संतान) को शर्मसार कर देने वाला मामला आया है। दौलत के नशे में एक मां ने बेटी के जवान होते ही उसे जबरन देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया। विरोध करने पर उसे मुंबई में अपने दो सगे भाइयों के पास भेज दिया, जिन्होंने उसके इनकार पर खुद उसके साथ दुष्कर्म किया। मुंबई के ही एक बार में भी उसे डांस करना पड़ा। किसी तरह मुंबई से भागी युवती ने अपनी मां, मौसी-मौसा और दोनों मामा के खिलाफ थाना सुभाषनगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

युवती के मुताबिक, 16 मई को वह मुंबई में डांस बार से लौटी तो उसने अपने दोनों मामा से अश्लील डांस और देह व्यापार करने से साफ इनकार कर दिया। इसके बाद उसके दोनों मामा ने एक-एक कर उसके साथ यह कहकर दुष्कर्म किया कि अब उसकी सारी हिचक निकल जाएगी। इसके बाद वह मौका मिलते ही मुंबई से भाग निकली। मंगलवार को वह बरेली आने के बाद सीधे एसएसपी दफ्तर पहुंची और आपबीती सुनाई।

ये भी पढ़ें – शाहरुख़, सलमान और आमिर पर बोले नसीरुद्दीन शाह- पता नहीं कैसे ये अपने जमीर को समझाते होंगे

पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि उसकी उम्र बीस साल है। उसकी मां पहले से देह व्यापार का धंधा करती थी। पिछले साल उसने एक अनजान व्यक्ति से पैसे लेने के बाद जबरन उसके साथ दुष्कर्म कराया। इसके बाद रोज उसके लिए ग्राहक लाना शुरू कर दिया। वह उसे रोज गर्भनिरोधक गोलियां खिलाती थी। उसके लगातार विरोध करने पर उसकी मां, मौसी और मौसा ने बहाने से उसे मुंबई भेज दिया, जहां उसकी मां के दो भाई रहते हैं।

युवती की ओर से दर्ज रिपोर्ट में जिक्र है कि उसकी अपनी मां और रिश्तेदारों ने उसकी जिंदगी नर्क से बदतर बना दी। अब उससे यह सब बर्दाश्त नहीं होता। उसने आरोप लगाया कि उसकी मां, मौसा, मौसी और मामा दुबई के किसी आदमी को उसे बेचने को कोशिश में लगे हैं। उसने लिखा है कि उसके सांविधानिक और मौलिक अधिकारों की रक्षा की जाए।

ये भी पढ़ें – धर्म पर टिप्पणी मामले में यूपी पुलिस का एक औऱ एक्शन- अब हरदोई के युवक को उठा ले गई पुलिस

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके दोनों मामा ने उसे वहां एक बार में लगवा दिया। बार में लोग शराब पीने आते थे, उसे उनके सामने अश्लील डांस करना पड़ता था। इनकार करने पर दोनों मामा मारपीट करते थे। बार से मिलने वाला पैसा भी छीन लेते थे। इसी पैसे में से कुछ रकम उसकी मां के अकाउंट में ट्रांसफर करते थे।

युवती ने बताया कि उसने कई बार अपनी मां को फोन कर मुंबई में अपने साथ हो रहे अमानवीय व्यवहार के बारे में बताया। उसकी मां ने उसकी एक नहीं सुनी, उससे कहा कि पैसे तो मिल रहे हैं, तू सब-कुछ करेगी। युवती ने बताया कि उसकी मां ने ऐसा कई बार कहा जिसकी कॉल रिकॉर्डिंग उसके पास सुरक्षित है।

ये भी पढ़ें – कोलकाता बैठक में जेपी नड्डा बोले- पश्चिम बंगाल चुनाव में भाजपा जीत गई होती लेकिन…

ये भी पढ़ें – जुमे की नमाज के बाद जामा मस्जिद में नुपुर शर्मा के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन, देखें Video

सोर्स – amarujala.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-