Sports

विराट के कप्‍तानी छोड़ने पर भावुक हुए मोहम्‍मद सिराज, कही ये बात… पढ़ें विस्तार से…

Mohammed Siraj On Virat Kohl
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Mohammed Siraj On Virat Kohl : भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है जहां भारत को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज 2-1 से गंवानी पड़ी. इसके एक दिन बाद कप्तान विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया. विराट कोहली की कप्तानी छोड़ने के बाद उनकी ही कप्तानी में भारत के लिए डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने एक भावुक पोस्ट किया है. सिराज ने पोस्ट में विराट को सुपर हीरो बताया और साथ ही हमेशा अपना कप्तान मानने की बात कही. मोहम्मद सिराज आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से विराट कोहली के नेतृत्व में खेल चुके हैं.

यह भी पढ़ें -: लेजेंड्स लीग क्रिकेट के लिए वीरेंद्र सहवाग बने कप्‍तान, 20 जनवरी से आगाज़…

विराट कोहली की कप्तानी छोड़ने के बाद, मोहम्मद सिराज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- “आप मेरे सुपर हीरो हैं, मुझे आपसे मिले समर्थन और प्रोत्साहन के लिए पूरी तरह से आपका आभार व्यक्त नहीं कर सकता. आप हमेशा मेरे मार्गदर्शक बड़े भाई रहे हैं. इतने सालों तक मुझ पर विश्वास करने के लिए और मेरे सबसे बुरे दिनों में भी मुझमें अच्छाई देखने के लिए धन्यवाद. आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे किंग कोहली.

27 वर्षीय मोहम्मद सिराज विराट कोहली से बेहद लगाव रखते हैं. वे उनका काफी सम्मान भी करते हैं. मोहम्मद सिराज को विराट कोहली की कप्तानी में भारत के लिए खेलने का मौका मिला. सिराज ने एकदिवसीय और टी20 दोनों ही फॉर्मेट में विराट की ही कप्तानी में अपना डेब्यू किया था.

यह भी पढ़ें -: विराट कोहली के टेस्ट की कप्तानी छोड़ने पर बोले वीरेंद्र सहवाग, पढ़ें विस्तार से…

मोहम्मद सिराज ने 2017 में विराट कोहली की कप्तानी में अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी. यह एक टी20 मुकाबला था, जो न्यूजीलैंड के खिलाफ राजकोट में खेला गया था. सिराज इसके बाद आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए कोहली की अगुवाई में ही खेले. मोहम्मद सिराज ने विराट कोहली की कप्तानी में 8 टेस्ट मैच खेले जिसमें उन्होंने 27.04 की औसत से 23 विकेट चटकाए है.

यह भी पढ़ें -: विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने से सच हुई महेंद्र सिंह धोनी की कही बात, जानें क्या कहा था धोनी ने

यह भी पढ़ें -: ऋषभ पंत ने महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड तोड़ा, ये करने वाले पहले भारतीय विकेटकीपर बने…

यह भी पढ़ें -: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ODI सीरीज से पहले टीम इंडिया को झटका, इस खिलाड़ी को हुआ…

सोर्स – thesportstak.com. Mohammed Siraj On Virat Kohl


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-