Sports

स्कोर पूछकर चिढ़ा रहे थे इंग्लिश फैन, मोहम्मद सिराज के जवाब ने कर दी बोलती बंद

mohammad-siraj-gave-epic-reply-to-english-fans-when-they-asked-about-score
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

इंग्लैंड के खिलाफ हेंडिग्ले टेस्ट का पहला दिन भारतीय टीम के लिए भुलाने वाला रहा। इंग्लैंड के पेसर्स ने कमाल का खेल दिखाया और भारत को पहली पारी में सिर्फ 78 रन पर ऑल आउट कर दिया। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाजों ने अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दी। पहले दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने बिना किसी नुकसान के 120 रन बना लिए हैं।

मोहम्मद सिराज इस सीरीज में भारतीय टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज रहे हैं। लॉर्ड्स पर सीरीज के दूसरे मैच में भारत को जीत दिलाने में इस तेज गेंदबाज ने अहम भूमिका निभाई थी। हेडिंग्ले में कुछ फैंस ने दिन का खेल खत्म होते समय भारतीय तेज गेंदबाज को चिढ़ाने की कोशिश की। हालांकि सिराज ने इसका बुरा मानने या इस पर गुस्सा जताने के बजाय स्टाइल में जवाब दिया।

ये भी पढ़ें -: बड़े क्रिकेटर्स जिन पर आपराधिक मामले दर्ज हो चुके हैं, जानें विस्तार से…

भारत का यह इंग्लैंड दौरा काफी रोमांचक रहा है। दूसरे टेस्ट में काफी गर्मागर्मी देखने को मिली। विराट कोहली, जेम्स एंडरसन, मोहम्मद सिराज, जो रूट सभी इसमें शामिल रहे। भारत ने इस मैच में कमाल का प्रदर्शन किया और भारत ने मुकाबला 151 रन से जीता।

हेडिंग्ले में सीरीज के तीसरे मैच में भारत को उम्मीद रही होगी कि वह अपनी उसी फॉर्म को जारी रखे। लेकिन इंग्लैंड ने पलटवार किया। पूरी टीम 40.4 ओवर में ही पविलियन लौट गई। भारत की ओर से रोहित शर्मा ने 105 गेंदों पर 19 रन की पारी खेली। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाजों ने संभलकर बल्लेबाजी की और दिन का खेल खत्म होने तक बिना किसी नुकसान के 120 रन बनाए।

ये भी पढ़ें -: 65 दिन बाद पत्नी को सामने देख ठुमके लगाने लगे सूर्यकुमार यादव, देखें VIDEO

भारतीय बोलर्स इंग्लैंड को ज्यादा परेशान नहीं कर पाए। दर्शकों ने भी भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज को परेशान करने की पूरी कोशिश की।

सिराज, हालांकि दर्शकों के व्यवहार से परेशान नहीं हुए। इंग्लैंड के फैंस ने सिराज से स्कोर पूछा तो उन्होंने इशारे से 1-0 से बताया। यानी उन्होंने बताया कि सीरीज का स्कोर भारत के पक्ष में 1-0 है।

ये भी पढ़ें -: बंदूकों के साथ अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के ऑफिस में घुसे तालिबानी, पूर्व क्रिकेटर भी दिखा साथ में

ये भी पढ़ें -: मुथैया मुरलीधरन को सचिन-लारा से नहीं लगता था डर, बताया-किसने पैदा किया खौफ

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-