Entertainment

कंगना रनौत के बयानों पर भड़के महाराष्ट्र सरकार के मंत्री, बोले- ‘नचनिया’ का बयान…

minister-of-maharashtra-government-lashed-out-at-kangana-ranauts-statements-said-nachaniyas-statement-is-not-worth-the-reaction
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

नए-नए विवादित बयानों से सुर्खियों में रह रही अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा महात्मा गांधी के लिए की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देने से इनकार करते हुए, महाराष्ट्र के मंत्री और कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने उन्हें ‘नचनिया’ कहा है। साथ ही उन्हें कंगना के बयानों पर ध्यान न देने की हिदायत दी है।

दरअसल, कंगना रनौत ने मंगलवार को महात्मा गांधी को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद वह विपक्षी दलों से घिरी हुई हैं। विजय वडेट्टीवार ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा कि कंगना के बयानों पर ध्यान नहीं दिया जाना चाहिए। कोई नाचने वाली अगर महात्मा गांधी जैसे व्यक्ति पर टिप्पणी करती है तो मुझे नही लगता यह प्रतिक्रिया के लायक है।

यह भी पढ़ें -: सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट, जानें पूरा मामला…

उन्होंने कहा, “वह महात्मा गांधी पर टिप्पणी करने के लायक नहीं है। वह एक ‘नचनिया’ है, जिसे विवादास्पद लोगों में से एक माना जाता है। उन्होंने कंगना पर तंज कसते हुए कहा कि महात्मा गांधी पर कंगना की टिप्पणी सूरज पर थूकने के समान है। अगर आप सूरज पर थूकते हैं, तो थूक आप पर ही पड़ता है।

minister-of-maharashtra-government-lashed-out-at-kangana-ranauts-statements-said-nachaniyas-statement-is-not-worth-the-reaction

यह भी पढ़ें -: वीर दास की कविता पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- ये आतंकवाद से कम नहीं

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने एक टीवी शो के दौरान कहा था कि 1947 में देश को जो आज़ादी मिली वह भीख में मिली थी। असल में आज़ादी 2014 में मिली है, जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया था। विवाद अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि रनौत ने मंगलवार को दावा किया था कि सुभाष चंद्र बोस और भगत सिंह को महात्मा गांधी से कोई समर्थन नहीं मिला था। उन्होंने गांधी के अहिंसा के मंत्र का मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि दूसरा गाल आगे करने से आपको भीख मिलती है, आज़ादी नहीं।

यह भी पढ़ें -: राकेश टिकैत ने दी चेतावनी- पंचायत को रोका तो UP की जमीन पर न CM उतरेगा और न PM

यह भी पढ़ें -: पूर्व BJP विधायक ने कंगना रनौत पर दर्ज कराया केस, बोले- देश का मजाक बना दिया है

सोर्स – mediavigil.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-