Entertainment

क्या सहदेव दिरदो को MG Hector ने दी हैं 23 लाख की कार? जानें क्या है सच्चाई…

mg-hector-did-not-give-23-lakh-car-to-childhood-love-fame-sahdev-dirdo
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ स्कूली बच्चे का गाना ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ (Bachpan Ka Pyaar mera bhool nahi jana re) ने लोगों की जुबान पर चढ़ गया है. लोग इसे खूब गुनगुना रहे हैं. इस गाने को दो साल पहले छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के रहने वाले सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) ने गाया था. सहदेव ने जब यह गाना गाया, तब उनकी उम्र केवल 10 साल की थी.

सहदेव एक सोशल मीडिया स्टार बन चुके हैं. उनके अनेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे देखकर कहा जा रहा है कि सहदेव को MG Hector ने 23 लाख की कार गिफ्ट की है. सहदेव के गाने को आप अपने आस-पास में सुन सकते हैं. सहदेव को कार गिफ्ट करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

ये भी पढ़ें -: लार्ड्स टेस्ट के दूसरे दिन Red Cap पहने नजर आए  खिलाड़ी, जानिए इसके पीछे की वजह

वीडियो में सहदेव MG ZS EV फेसलिफ्ट कार के पास खड़े हैं. एमजी हेक्टर के ब्रांच मैनेजर उन्हें सम्मानित करते हुए दिख रहे हैं. इसके बाद वीडियो में एक सेल्स गर्ल हाथ में कार की बड़ी चाबी लेकर खड़ी दिख रही है. इससे लोग अटकलें लगाने लगे कि सहदेव दिरदो को कार गिफ्ट की गई है.

mg-hector-did-not-give-23-lakh-car-to-childhood-love-fame-sahdev-dirdo

ये भी पढ़ें -: क्रिकेटर श्रेयस गोपाल की फिल्मी अंदाज में हुई सगाई, जानिए होने वाली पत्नी निकिता शिव के बारे में

एमजी हेक्टर ने सहदेव को कोई कार गिफ्ट नहीं की है. सहदेव को कंपनी ने एक चेक दिया है. हेक्टर के ब्रांच मैनेजर ने सहदेव का सम्मान कर उन्हें 21 हजार रुपए का चेक दिया है. बाद में कंपनी के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि कर दी कि सहदेव को कार नहीं बल्कि 21 हजार रुपए दिए गए हैं. इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी केवल 2 दिन हुए हैं और इसे अब तक 5 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. यह गाना 2 साल पुराना है. सहदेव ने अपने स्कूल में यह गाना गाया था. उनके टीचर ने सहदेव के गाने का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था. बाद में यह गाना लोगों की जुबान पर चढ़ गया.

ये भी पढ़ें -: नए IT नियमों पर केंद्र से बोला HC- जब तक विचार की स्वतंत्रता नहीं है, आप कुछ भी कैसे व्यक्त कर सकते हैं

ये भी पढ़ें -: करीना कपूर ने बेटे के नाम पर हुए विवाद पर तोड़ी चुप्पी, ट्रोल्स को दिया ये जवाब…

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-