MCD में किसका बनेगा मेयर? दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता बोले- आगे कुछ भी संभव है, मेयर…

MCD में किसका बनेगा मेयर? दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता बोले- आगे कुछ भी संभव है, मेयर…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Delhi MCD Election Results 2022: दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) का डंका बजा है। निर्वाचन आयोग के आंकड़ों के मुताबिक आम आदमी पार्टी ने 134 सीटों पर जीत दर्ज करके बहुमत का आंकड़ा छू लिया है। वहीं भाजपा को 104 सीटों पर जीत मिली है। सनद रहे एमसीडी में बहुमत के लिए किसी भी पार्टी को 250 वार्डों में से 126 पर जीत दर्ज करना जरूरी है।

भाजपा भले ही बहुमत के आंकड़ों से नजर आ रही है लेकिन उसके नेता अभी भी एमसीडी की सत्ता पर काबिज होने का दम भर रहे हैं। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता का कहना है कि आगे कुछ भी संभव है। उनके कहने का आशय यह भी था कि मेयर भाजपा का भी बन सकता है।

एक टीवी चैनल पर अपनी बात रखते हुए आदेश गुप्ता ने कहा कि भले ही इन चुनावों में हम बहुमत के आंकड़ों से थोड़े पीछे रह गए हैं तो भी हिम्मत नहीं हारेंगे। अभी मेयर का चुनाव होना बाकी है। जब मेयर का चुनाव होगा तब भी बहुत सारी बातें होंगी। उस समय कुछ भी हो सकता है क्योंकि जनता ने आम आदमी पार्टी को पूरा समर्थन नहीं दिया है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा ने हमेशा मुद्दों और विकास की राजनीति की है। भाजपा खरीद-फरोख्त में विश्वास नहीं रखती। आदेश गुप्ता से टीवी चैनल के एंकर ने पूछा था कि दिल्ली में मेयर किसका होगा।

ये भी पढ़ें -: सरकार पर सवालों की बौछार करते हुवे नोटबंदी पर बोला सुप्रीम कोर्ट- अदालत चुपचाप नहीं बैठेगी…

टीवी चैनल के एंकर ने जब यह पूछा कि क्या आप ऐसी संभावना जता रहे हैं कि मेयर आम आदमी पार्टी का नहीं भाजपा का भी बन सकता है। इस सवाल पर आदेश गुप्ता ने कहा कि कुछ भी हो सकता है। राजनीति में कुछ भी संभव है। जो भी पार्षद चुने गए हैं वो दिल्ली के लिए बेहतर काम करना चाहते हैं। भाजपा ही वह पार्टी है जो दिल्ली को बेहतर बना सकती है। जो लोग यमुना को साफ नहीं कर पाए, जिन्होंने दिल्ली में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया उनके साथ कौन होगा। जो लोग दिल्ली के लिए काम करना चाहते हैं। जो लोग दिल्ली को बेहतर बनाना चाहते हैं। वो लोग मेयर के चुनावों में भाजपा के साथ खड़े नजर आएंगे।

वहीं आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने भी भाजपा पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने पूरे देश को बताने का काम किया है कि अरविंद केजरीवाल का यदि उत्पीड़न करोगे तो तुम्हें इसी तरह वोट की ताकत से शिकस्त देने का काम किया जाएगा।

अभी भी भाजपा के लोगों को आम आदमी पार्टी की जीत पर यकीन नहीं हो रहा है। ये लोग अभी भी कह रहे हैं कि मेयर हमारा होगा। 20 से 25 सीटें कम हैं लेकिन ये लोग कह रहे हैं कि मेयर हमारा होगा। भारतीय जतना पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी बेशर्म पार्टी है। BJP भारतीय खोखा पार्टी है। मैं बता देना चाहता हूं कि दिल्ली में मेयर भी आम आदमी पार्टी का ही होगा। एमसीडी में भाजपा के भ्रष्टाचार पर दिल्ली की जनता ने झाड़ू चलाने का काम किया है।

ये भी पढ़ें -: यूट्यूबर नमरा कादिर गिरफ्तार, झूठे रे’प केस में फंसाने की धमकी दे बिजनेसमैन से लूटे 80 लाख रुपए…

ये भी पढ़ें -: राजस्थान पहुँची राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, कोटा जिले में पहुँचते ही हंगामा, BJP कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-