Politics

घरों पर बुल्डोज़र चलाने के मामले को लेकर आया मायावती का बयान, पढ़ें विस्तार से…

Mayawati's statement about running bulldozers at homes
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने प्रयागराज में हिंसा के अभियुक्त जावेद पंप के घर को बुल्डोज़र से तोड़ने को लेकर प्रतिक्रिया जाहिर की है.

उन्होंने ट्वीट किया, ”यूपी सरकार एक समुदाय विशेष को टारगेट करके बुल्डोज़र विध्वंस और अन्य द्वेषपूर्ण आक्रामक कार्रवाई कर विरोध को कुचलने के साथ भय और आतंक का जो माहौल बना रही है, यह अनुचित व अन्यायपूर्ण है. घरों को ध्वस्त करके पूरे परिवार को टारगेट करने की दोषपूर्ण कार्रवाई का कोर्ट जरूर संज्ञान ले.

ये भी पढ़ें -: नूपुर शर्मा के समर्थन में प्रदर्शन करने वाले लोगों पर पुलिस ने दर्ज की FIR

”समस्या की मूल जड़ नूपुर शर्मा और नवीन जिन्दल हैं, जिनके कारण देश का मान-सम्मान प्रभावित हुआ और हिंसा भड़की, उनके विरुद्ध कार्रवाई नहीं करके सरकार द्वारा क़ानून के राज का उपहास क्यों? दोनों आरोपियों को अभी तक जेल नहीं भेजना घोर पक्षपात और दुर्भाग्यपूर्ण. तत्काल गिरफ़्तारी ज़रूरी.

Mayawati's statement about running bulldozers at homes

ये भी पढ़ें -: फतेहपुर DM की गाय के देखभाल में लगे 7 डॉक्टर, लोग बोले- अंधेर नगरी चौपट राजा…

मायावती ने कहा, ”सरकार द्वारा नियम-क़ानून को ताक पर रखकर आपाधापी में की जा रही बुल्डोज़र विध्वंसक कार्रवाइयों में न केवल बेगुनाह परिवार पिस रहे हैं बल्कि निर्दोषों के घर भी ढहा दिए जा रहे हैं. इसी क्रम में पीएम आवास योजना के मकान को भी ध्वस्त कर देना काफ़ी चर्चा में रहा, ऐसी ज्यादती क्यों?”

शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद प्रयागराज शहर के पुराने इलाक़े अटाला में विरोध प्रदर्शन हुए थे जिसके बाद रविवार को अभियुक्त जावेद अहमद उर्फ़ जावेद पंप के घर को तोड़ा गया था.

ये भी पढ़ें -: नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले युवक साद अंसारी के खिलाफ दर्ज हुवा केस, जानें पूरा मामला…

ये भी पढ़ें -: श्रद्धा कपूर के भाई को बेंगलुरु पुलिस ने गिरफ्तार किया, लगा है ये आरोप…

सोर्स – बीबीसी हिंदी – Mayawati’s statement about running bulldozers at homes


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-