India

बाबा पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, गिरफ्तार करने पुलिस पहुंची तो बोले- अपना गला काट लूंगा

mathura-up-saint-dev-murari-arrested
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Saint Dev Murari Arrested : उत्तर प्रदेश के मथुरा में संत देव मुरारी बापू पर महिला ने छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. इसके बाद संत ने आत्महत्या की चेतावनी दे डाली. पुलिस ने देव मुरारी बापू को गिरफ्तार कर लिया है. मामला मंगलवार का है. एक महिला ने आरोप लगाया कि वह 3 अक्टूबर को स्कूटी से अपने घर जा रही थी. वह देव मुरारी बापू के घर के सामने ब्रेकर पर गिर गई.

जब उन्होंने स्पीड ब्रेकर को गलत बताते हुए लोगों के गिरने की बात कही को देव मुरारी उन्हें गालियां देने लगा और गलत तरीके से धक्का दिया. पीड़िता का आरोप है कि किशोरपुरा के रहने वाले सौरभ गौतम और गौरव गौतम पर उनके 35 लाख रुपये बकाया हैं. इसको लेकर कोर्ट में केस चल रहा है.

यह भी पढ़ें -: रिपब्लिक रिपोर्टर पर भड़के राकेश टिकैत- आप लोगों को फिजिकल टच करती हो

कुछ दिन पहले देव मुरारी बापू, सौरभ, गौरव, दो अन्य लोगों को लेकर उनके घर पहुंचे. गाली गलौज करते हुए हथियार निकालकर धमकी देते हुए केस वापस लेने के लिए कहा और 10 लाख रुपये भी मांगे.

पीड़िता का आरोप है कि 3 दिन पहले आरोपियों ने उनके पीछे गाड़ी लगा दी. इसमें कई लोग सवार थे. उन्होंने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी. इस संबंध में उन्होंने संत देव मुरारी बापू, गौरव, सौरभ और दो अन्य के खिलाफ कोतवाली में नामजद मुकदमा दर्ज कराया है. कोतवाली प्रभारी अजय कौशल ने बताया कि महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. एसएसपी डॉ.गौरव ग्रोवर ने बताया कि शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें -: ममता से मुलाकात में बोली स्वरा भास्कर- देशद्रोह के आरोपों को तो ‘प्रसाद’ की तरह बांटा जा रहा है

बुधवार को देव मुरारी बापू ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि उनका महिला से कोई वाद-विवाद नहीं है. महिला से कोई रुपया का लेन देन नही है. उन्होंने न तो धमकाया है, न ही गाली दी. वे हिंदुत्व को लेकर काम कर रहे हैं. कुछ लोग उन्हें रोकना चाहते हैं. उन्होंने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए.

उन्होंने कहा कि पुलिस 6 दिसंबर को श्रीकृष्ण जन्म भूमि स्थान की शाही ईदगाह के लिए पदयात्रा को कमजोर करना चाहती है, यह मेरे साथ बहुत बड़ा षड्यंत्र है. उन्होंने धमकी दी थी कि वे बुधवार दोपहर दो बजे आत्महत्या कर लेंगे. लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें -: गाड़ी रोकने पर भड़के बिहार के मंत्री- DM-SP को रास्ता देने के लिए मेरी गाड़ी रोकी… मैं सरकार हूं

यह भी पढ़ें -: त्रिपुरा के CM बिप्लब देब का आदेश- कॉलेजों में कराया जाए HIV टेस्ट

सोर्स – aajtak.in.  Saint Dev Murari Arrested


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-