Politics

पुराने ट्वीट पर ट्रोल हुए नए स्वास्थ्य मंत्री, लोग बोले- मोदी जी हंसा के मार डालेंगे सबको

mansukh-mandaviya-health-minister-old-tweets-viral-and-people-trolled-badly
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल का पहला कैबिनेट विस्तार बुधवार को हुआ। कई बड़े मंत्रियों को छुट्टी दे दी गई। उनकी जगह पर नए लोगों को मंत्रालय का जिम्मा दिया गया। डॉ हर्षवर्धन से स्वास्थ्य मंत्रालय छीन कर अब मनसुख मांडवीया को दिए दिया गया है, इसके साथ ही उनके पास केमिकल और फर्टिलाइजर मंत्रालय भी रहेगा। ऐसे में धातु मंत्रालय का कार्यभार संभालने जा रहे हैं मनसुख मांडवीया के पुराने ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिसमें उन्होंने गलत इंग्लिश लैंग्वेज का प्रयोग किया है।

उनके कुछ पुराने ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू किया तो उन्होंने कुछ ट्वीट अपने टि्वटर हैंडल से डिलीट कर दिए। उन्होंने 2013 में महात्मा गांधी के लिए एक ट्वीट करते हुए इंग्लिश में लिखा था कि, ‘ महात्मा गांधी हमारे पिता के राष्ट्र हैं।’ हालांकि उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया है लेकिन सोशल मीडिया पर उस का स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके 2013 के एक ट्वीट के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, ‘ मोदी जी लोगों को हंसा हंसा कर मारने का इरादा है क्या? जो ऐसे व्यक्ति को स्वास्थ्य मंत्रालय दे दिया है।

ये भी पढ़ें -: BJP पर हमलावर ममता बनर्जी, बोली- राजनाथ सिंह से लेकर सुषमा स्वराज तक को देखा, लेकिन ये…

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि वैसे अब ऐसी गलतियां नहीं होंगी क्योंकि सोशल मीडिया के लिए भी टीम रखी जा रही है वह भी मोटी तनख्वाह पर। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने भी उनके एक ट्वीट पर मजा लेते हुए लिखा कि, ‘ यह देश के नए स्वास्थ्य मंत्री हैं। इतने काबिल मंत्री को मोदी जी काबुल से ढूंढ कर लाए हैं। कोरोना की तीसरी लहर से भारत को भगवान बचाएं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि पॉलिटिकल साइंस वाले हेल्थ मिनिस्टर बन रहे हैं। इनको क्या समझ होगी बायोलॉजी और मेडिसिन की। पत्रकार अभिसार शर्मा ने भी उनके एक ट्वीट पर मीम के जरिए लिखा कि अरे कहना क्या चाहते हो। @ekkaanujkumar ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि, ‘भई अब क्या बोलू ,बैठे बिठाए मनोरंजन मंत्री मिल गया लोगो को।

मनसुख मांडवीया कि कुछ ट्वीट डिलीट करने पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि माननीय स्वास्थ्य मंत्री कार्यभार ग्रहण करते ही तत्काल कार्य पर लग गए हैं। उन्होंने अपने पुराने ट्वीट को डिलीट करना शुरू कर दिया है। स्वतंत्र पत्रकार रणविजय सिंह ने उनके ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा कि कहना क्या चाहते हैं? उन्होंने ने स्वास्थ्य मंत्री का मजा लेते हुए लिखा कि आज मनसुखभाई ने मौज करा दी। इनके साथ जमेगी।

ये भी पढ़ें -: आधार कार्ड पर बड़ी खबर ! Aadhaar से जुड़ी ये 2 सेवाएं हुई बंद, जानें क्यों?

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-