Politics

BJP नेता मनोज तिवारी को भीड़ में शामिल युवक ने दिखाया जूता, नारे लगाते हुवे कहने लगा…

Manoj Tiwari Noida
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Manoj Tiwari Noida : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक जूता दिखाकर मनोज तिवारी का विरोध कर रहा है। वहीं एक महिला अखिलेश यादव का नारा लगाते हुए दिखायी दी।

दरअसल मनोज तिवारी नोएडा में भाजपा प्रत्याशी पंकज सिंह का प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान भीड़ में शामिल एक युवक ने पहले जूता दिखाकर उनका विरोध किया। इसके बाद एक महिला ने अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे भी लगाए। कुछ लोगों ने उन्हें वापस जाने के लिए भी कहा। जानकारी के मुताबिक यह वीडियो नोएडा के सेक्टर – 17 स्थित झुग्गी झोपड़ी का है। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें -: कानपुर बस हादसे मैं चौंकाने वाला खुलासा, चालक बोला- मुझे पीटा था, इसलिए गुस्से मैं…

गुलजार चौधरी नाम के एक यूजर लिखते हैं कि अभी तो अंगड़ाई है.. आगे और लड़ाई है। अनीता सिंह नाम की एक यूजर कमेंट करती हैं – जब नोएडा के विधायक पंकज सिंह के द्वारा पुलिस प्रशासन बेरहमी से लोगों पर लाठियां बरसाती थी तो मनोज तिवारी को नोएडा वासियों की याद नहीं आती थी? शहंशाह नाम के एक यूजर ने लिखा कि बुजुर्गों की कहावत सही है कि जब बबूल का पेड़ बोया है तो फल कहां से मिलेगा।

अंचल राय नाम की एक यूजर की लिखती हैं, ‘ लो भाई.. ये क्या बात हुई।’ प्रभात रंजन नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि यहां पर विरोध मनोज तिवारी का हो रहा है या फिर भाजपा का? इरफान नाम के एक यूजर ने लिखा कि बीजेपी वालों को हर जगह जूते चप्पल का सामना करना पड़ रहा है। अंकुश यादव नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि अभी तो शुरुआत है आगे और भी दुर्गति होने वाली है।

यह भी पढ़ें -: U19 World Cup 2022 के फाइनल में पहुंची टीम इंडिया, सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराया

अनुभव त्रिपाठी नाम की एक यूजर ने लिखा कि हमें तो लग रहा था केवल पंजाब में ही बीजेपी नेताओं को भगाया जा रहा है लेकिन यूपी वाले भी पीछे नहीं हैं। जानकारी के लिए बता दें कि बुधवार को केंद्रीय मंत्री और मुजफ्फरनगर के सांसद संजीव बालियान को मेरठ में विरोध का सामना करना पड़ा। अपने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने से पहले उन्हें आरएलडी समर्थकों ने बीच रास्ते पर ही रोक लिया। जिसके बाद वहां पर जयंत चौधरी जिंदाबाद के नारे लगाए गए।

यह भी पढ़ें -: BJP के खिलाफ आज से ‘मिशन उत्तर प्रदेश’ शुरू करेगा संयुक्त किसान मोर्चा, जानें पूरा मामला…

यह भी पढ़ें -: योगी आदित्यनाथ के गर्मी वाले बयान पर बोले स्वामी प्रसाद मौर्य- ये CM की नहीं गुंडों की…

सोर्स – jansatta.com. Manoj Tiwari Noida


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-