Politics

BJP नेता मनोज तिवारी कोरोना पॉजिटिव, बोले- मैंने खुद को आइसोलेट कर…

manoj-tiwari-corona-positive-and-isolate-himself-after-delhi-cm
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

MP Manoj Tiwari Test Corona Positive: दिल्ली में कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों के बीच अब कई नेता भी संक्रमित मिल रहे हैं. जहां आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी वहीं नार्थ ईस्ट दिल्ली से सांसद और भाजपा नेता मनोज तिवारी ने भी खुद को कोरोना संक्रमित बताया है.

ट्वीट करते हुए मनोज तिवारी ने लिखा है 2 जनवरी से अस्वस्थ महसूस कर रहा हूं. आज कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. उन्होंने लिखा कि सतकर्ता बरतते हुए मैंने खुद को कल ही आइसोलेट कर लिया था.

यह भी पढ़ें -: ‘बुली बाई’ ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने बेंगलुरु से एक शख़्स को हिरासत में लिया, जानें पूरा मामला…

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने खुद ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है. सीएम केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मुझमें लक्षण हल्के हैं. उन्होंने लिखा कि मैंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है.

साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि जो लोग भी पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वे सभी खुद को आइसोलेट कर लें और अपनी जांच कराएं. बता दें कि पूरे देश में कोरोना संक्रमण तेजी के साथ बढ़ रहा है.

यह भी पढ़ें -: गांधीजी को गाली देने के केस में कालीचरण की बेल याचिका जिला कोर्ट ने की खारिज

बताते चलें कि दिल्ली के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, राजधानी में सोमवार को 4099 नए कोरोना के मामले मिले, जिनमें पॉजिटिविटी रेट पिछले 24 घंटों में 6.46 प्रतिशत हो गई है. इससे पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं लेकिन स्थिति नियंत्रण में है क्योंकि लोग अस्पताल में भर्ती होने के लिए गंभीर रूप से बीमार नहीं हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें -: PM नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान से पलटे सत्यपाल मलिक, अब कहीं ये बात…

यह भी पढ़ें -: समीर वानखेड़े की मुंबई NCB से विदाई, नही बढ़ाया गया कार्यकाल आगे…

यह भी पढ़ें -: वृंदावन के बांकेबिहारी मंदिर में भिड़े सेवायत, जमकर हुई मारपीट, श्रद्धालुओं में भगदड़

सोर्स – abplive.com.  MP Manoj Tiwari Test Corona Positive


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-