Politics

तेल के दामों पर BJP MP के बयान पर लोग बोले- तुम लोग मोर को दाना खिलाने सरकार में आए हो क्या?

mahesh-sharma-accuses-congress-for-hike-in-petrol-and-diesel-prices
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भाजपा सांसद डॉ महेश शर्मा ने गैस और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के लिए कांग्रेस सरकार की नीतियों को जिम्मेदार ठहराया है। पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम पर बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘ पेट्रोल और डीजल के दाम में तेजी हमारी सरकार की वजह से नहीं है यह कांग्रेस सरकार की देन है, जब उन्होंने इसकी प्राइस को अंतर्राष्ट्रीय प्राइस के साथ लिंक किया था। इससे अब यह कीमतें किसी सरकार के नियंत्रण में नहीं है’।

उनके इस बयान पर लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। आम लोगों के साथ विपक्ष के नेता भी बीजेपी सांसद महेश शर्मा का मजा लेने में पीछे नहीं है। कांग्रेस युवा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास ने ट्वीट करते हुए लिखा कि तुम लोग सरकार में ‘मोर को दाना खिलाने’ आये हो?

ये भी पढ़ें -: बिहार सरकार का एक औऱ कारनामा, मौत के दो महीने बाद अधिकारी का किया ट्रांसफर

@AwadheshKumarG1 टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया, ‘यह ज्ञान व जानकारी देने के लिए शर्मा जी का शुक्रिया। ईश्वर करे मोदी जी उन्हें मंत्रिमंडल में जगह दे। शर्मा जी ने मंत्री बनने की पात्रता फिर से हासिल कर ली है, उम्मीद है कि मोदी जी मंत्रिमंडल के आगामी फेरबदल में इसका संज्ञान जरूर लेंगे’। एक यूजर ने गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि तो सरकार छोड़ दो न…सबकुछ कांग्रेस ही कर रही है तो।

@RajoraAshok1 टि्वटर हैंडल से सरकार गिरा देने की सलाह देते हुए लिखा गया, ‘जब सभी चीजों के दाम बढ़ने की जिम्मेदार कांग्रेस है, तो सरकार गिरा दो और कह दो कि सरकार गिराने की जिम्मेदार भी कांग्रेस ही है। कम से कम जनता का भला तो होगा। आपको कुछ बोलना भी नही पड़ेगा सब काम फ्री में हो जायेगा’। एक यूजर ने सवाल पूछते हुए लिखा लेकिन आपको कांग्रेस के फेल होने की वजह से वोट दिया था आप क्या कर रहे हो? सरसो के तेल के भाव भी क्या कांग्रेस की वजह से हैं ?

ये भी पढ़ें -: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हार्दिक पांड्या का 10 साल पुराना वीडियो, चौके-छक्कों की लगा दी थी झड़ी

@puru_ag टि्वटर हैंडल से नरेंद्र मोदी सरकार का मजा लेते हुए लिखा गया कि, ‘एकदम सही इसलिए राहुल गांधी इ्स्तीफा दो, ताकि एंटायर लीडरशिप क्वालिटी संपन्न नरेंद्र मोदी जी पीएम बनें और दिखाएं कि सरकार कैसे चलाते हैं’। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा जब प्रजा का एक बड़ा हिस्सा ,मूर्ख हो तो वहां का राजा अपनी नकामी पर भी ताली बजवा लेता है।

ये भी पढ़ें -: इलाहाबाद हाईकोर्ट मैं गंगा जल से तैयार कोरोना वैक्सीन के क्लिनिकल ट्रायल की अनुमति के लिए याचिका दायर

ये भी पढ़ें -: सुखबीर ने सिद्धू को कहा- दिशाहीन मिसाइल, तो सिद्धू बोले- आपका भ्रष्ट कारोबार खत्म करना है

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-