Entertainment

बॉलिवुड में डेब्यू को लेकर बोले महेश बाबू- बॉलिवुड मुझे नहीं कर सकता अफोर्ड, वक्त बर्बाद नहीं करना चाहता

mahesh-babu-revealed-bollywood-industry-will-not-be-able-to-afford-him
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने बॉलिवुड में डेब्यू को लेकर कुछ ऐसी बात कर दी है, जो हिंदी सिनेमा के फैन्स ने कभी सोची भी न होगी। उन्होंने कहा है कि हिन्दी सिनेमा इंडस्ट्री उन्हें अफोर्ड ही नहीं कर सकती इसलिए कभी वह हिन्दी फिल्म के पीछे अपना समय बर्बाद नहीं करेंगे।

बता दें कि महेश बाबू इस वक्त अपनी अगली फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ (Sarkaru Vaari paata) की रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं, जो 12 मई को रिलीज हो रही है। महेश बाबू ने हाल ही में ओटीटी पर आने को लेकर बातें कीं। उन्होंने कहा कि वह बड़े पर्दे के लिए हैं और वह डिजिटल यानी ओटीटी पर आने के बारे में नहीं सोच सकते।

ये भी पढ़ें -: UP में गरीब पर चला बुलडोजर: गए थे मजदूरी करने बाजार, लौटे तो नहीं था घर…

इंडिया टुडे से हुई बातचीत में महेश ने हिन्दी यानी बॉलिवुड डेब्यू को लेकर भी कुछ बातें कही। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा, ‘बॉलिवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता। महेश बाबू ने कहा, ‘मुझे बॉलिवुड से बहुत ज्यादा ऑफर्स नहीं मिले, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वे मुझे अफोर्ड कर सकते हैं। मैं वैसी इंडस्ट्री में काम करना नहीं चाहता जो मुझे अफोर्ड ही न कर सके।

जो स्टारडम और रिस्पेक्ट मुझे यहां (साउथ) मिली है वो काफी अधिक है, इसलिए मैंने कभी अपनी इंडस्ट्री को छोड़ने के बारे में नहीं सोचा। मैंने हमेशा फिल्में करने और बड़े बनने के बारे में सोचा है। मेरे सपने अब पूरे हो रहे हैं, मैं अब और अधिक खुश इंसान नहीं बनना चाहता।

ये भी पढ़ें -: कॉलेज की लड़कियों को बातों में फंसाता था प्रिंसिपल, फिर अपने सरकारी आवास पर…

कुछ हफ्ते पहले भी दिए एक इंटरव्यू में महेश बाबू से हिंदी फिल्मों में काम करने को लेकर सवाल किया गया था। तब उन्होंने कहा था कि उन्हें हिंदी फिल्मों में काम करने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब तेलुगू फिल्मों को देशभर में देखा जा रहा है। इसलिए उन्हें स्पेशली किसी हिंदी फिल्म में काम करने की जरूरत नहीं है।

सिर्फ महेश बाबू ही नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री के और भी कई स्टार्स बॉलिवुड में काम करने से इनकार कर चुके हैं। ‘पुष्पा’ फेम अल्लू अर्जुन से लेकर रश्मिका मंदाना, अनुष्का शेट्टी, नयनतारा और विजय देवरकोंडा जैसे स्टार्स कई हिंदी फिल्मों का ऑफर ठुकरा चुके हैं।

ये भी पढ़ें -: रेस्टोरेंट से खाना किया था ऑर्डर, अंदर मिली सांप की खाल, रेस्टोरेंट मैं लगा ताला

ये भी पढ़ें -: मीटिंग में भावुक हुवे BJP अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष, बोले- मैं 10 को जोड़ता हूं 25 भाग जाते हैं

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-