Politics

BMC को मिले अवैध निर्माण के सबूत, राणा दंपत्ति की बढ़ी मुश्किलें, BMC उठाने जा रही है ये कदम

maharashtra-illegal-construction-found-by-bmc-notice-can-be-sent-today
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Maharashtra: अमरावती की निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा की मुश्किलें दिन पर दिन बढ़ते दिख रही हैं. अवैध निर्माण के शक पर बीएमसी की टीम सोमवार दंपत्ति के घर जांच करने पहुंची थी. जिसके बाद अब माना जा रहा है कि टीम के हाथ अवैध निर्माण के सबूत लगे हैं जिसको लेकर आज बीएमसी राणा दंपत्ति को नोटिस भेज सकती है.

दरअसल, हनुमान चालीसा विवाद में जेल में रहने के बाद अब बीएमसी ने अपनी जांच दंपत्ति के खिलाफ शुरू कर दी है. बीएमसी को राणा दंपत्ति के मुंबई स्थित घर को लेकर अवैध निर्माण का शक था जिसके बाद उन्हें नोटिस भेज जांच शुरू की गई. बीते दिन बीएमसी की टीम दंपत्ति के घर जांच करने पहुंची जिसके बाद टीम को कुछ ऐसे सबूत मिले हैं जो अवैध निर्माण बताते हैं.

ये भी पढ़ें -: बॉलिवुड में डेब्यू को लेकर बोले महेश बाबू- बॉलिवुड मुझे नहीं कर सकता अफोर्ड, वक्त बर्बाद नहीं करना चाहता

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दंपत्ति के घर टीम करीब एक घंटे तक रही. बीएमसी अधिकारि ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज की होने वाली जांच हो गई है अब हम अपनी रिपोर्ट देंगे जिसके बाद ही कुछ फैसला लिया जाएगा कि क्या एक्शन लेना है.

बता दें, जेल से छूटने के बाद राणा सीधे लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट हुई थी. इस दौरान उनके कई टेस्ट किए गए थे जिसमें MRI टेस्ट भी शामिल था. इसी टेस्ट के दौरान किसी ने उनकी तस्वीरें क्लिक की थी. अब उन तस्वीरों के कारण ही विवाद हो रहा है. इसको लेकर ही शिवसेना अब उनको घेर रही है.

ये भी पढ़ें -: 67 साल की रामकली और 28 के भोलू को हुआ प्यार, विवाद से बचने के लिए पहुचे कोर्ट

इस मुद्दे को लेकर महापौर किशोरी पेडणेकर ने लीलावती अस्पताल से भी सवाल पूछा है. उनका कहना था कि जब नियम के मुताबिक अस्पताल के अंदर एमआरआई रूम में किसी भी प्रकार का तस्वीर निकालने और धातुजन्य चीजें लेकर जाने की मनाही होती है तो फिर वहां मोबाइल फोन लेकर कौन गया था?

ये भी पढ़ें -: नागरिकता नही मिलने की वजह से वापस पाकिस्तान लौटे 800 हिंदू परिवार, स्वामी बोले- केंद्र के लिए शर्म की बात

ये भी पढ़ें -: सिंगापुर ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को किया बैन, बताया- भड़काने वाली और एकतरफा फिल्म

ये भी पढ़ें -: द कश्मीर फाइल्स के बैन पर शशि थरूर ने मारा ताना तो विवेक अग्निहोत्री सुनंदा पुष्कर का नाम ले कही दी ये बात…

सोर्स – abplive.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-