India

MP मैं रोजगार मेले में शामिल होने आए युवाओं को गालियां देते हुए थानेदार का वीडियो वायरल

madhya-pradesh-police-officers-video-abusing-youths-in-rojgar-mela
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Madhya Pradesh: मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh)के सिंगरौली जिले के अमलोरी में आयोजित रोजगार मेले में आए युवकों को बीते दिनों नवानगर थाने के थानेदार यूपी सिंह ने गंदी-गंदी गालियां दी. थानेदार ने युवकों को अपना आपा खो दिया और गालीगलौज करते हुए ऐसे अपशब्दों का प्रयोग किया जो बेहद ही शर्मनाक है.

थानेदार साहब के इस व्‍यवहार का वीडियो, सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. घटना को लेकर बेरोजगार युवाओं में आक्रोश है. उधर, जिला कांग्रेस पार्टी के नेता भास्कर मिश्रा ने थानेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग एसपी से की है. बताया जा रहा है कि सिंगरौली जिले के अमलोरी में जिला प्रशासन के द्वारा रोजगार मेले का आयोजन किया किया गया था. इसमें भारी संख्या में बेरोजगार युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी.

ये भी पढ़ें -: खेत बेचकर पत्नी के खाते में जमा किए 39 लाख, पत्नी पैसे लेकर पड़ोसी संग फरार

बेरोजगार युवक इस मेले में आए तो थे रोजगार की आस में लेकिन उन्हें गालीगलौज का ‘शिकार’ होना पड़ा. बताया जा रहा कि रोजगार मेले को लेकर जिला प्रशासन ने खूब प्रचार-प्रसार किया गया,लेकिन मेले में युवकों को रोजगार नही मिल पाया. इस पर कुछ बेरोजगार युवकों ने प्रशासन से सवाल पूछ लिया कि हम लोगों को फिर क्यों बुलाया गया है जब रोजगार नहीं है? फिर क्या, इसी बात से नाराज होकर नवानगर थाने के टीआई यूपी सिंह ने युवकों को गालियों की बौछार कर दी.

कांग्रेस के प्रदेश सचिव भास्कर मिश्रा ने इस घटना की कड़ी निंदा की है और थानेदार पर एफआईआर दर्ज करने की मांग एसपी सिंगरौली से की है. सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक सिंगरौली वीरेंद्र सिंह ने जांच के आदेश जारी कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें -: मनोज बाजपेयी ने KRK के खिलाफ़ दर्ज़ किया मानहानि केस! एक्टर पर की थी अभद्र टिप्पणी

टीआई को शोकॉज नोटिस जारी किया गया है और जांच सीएसपी को सौंपी गई है. सिंगरौली पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह ने कहा,, ‘सोशल मीडिया में नवानगर थाने के टीआई युवकों को गालियां देते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो के आधार पर जांच सीएसपी को सौपीं गई है और टीआई को शोकॉज नोटिस जारी किया गया है.

ये भी पढ़ें -: जमानत पर रिहा मंत्री नारायण राणे की तबीयत बिगड़ी, लीलावती अस्पताल में हुए भर्ती

ये भी पढ़ें -: स्कोर पूछकर चिढ़ा रहे थे इंग्लिश फैन, मोहम्मद सिराज के जवाब ने कर दी बोलती बंद

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-