Entertainment

सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट, जानें पूरा मामला…

lucknow-court-issues-arrest-warrant-against-haryanvi-dancer-sapna-chaudhary
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Arrest Warrant Against Sapna Chaudhary : सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने गानों से लोगों के दिलों को धड़काती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया, जिसके बाद लखनऊ की एक कोर्ट ने डांसर और सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी (Arrest Warrant Against Sapna Chaudhary) कर दिया. सपना पर एक शो को कैंसल करने और आने वाले दर्शकों के पैसे न लौटाने का आरोप है.

एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी (Additional Chief Judicial Magistrate Shantanu Tyagi) ने हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी करते हुए इस मामले की अगली सुनवाई तक पुलिस को एक्शन लेने के लिए कहा है. मामले की अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी.

यह भी पढ़ें -: फ्रीडम फाइटर समिति की अध्यक्ष बोली- आजादी न होती तो कंगना उठाती अंग्रेजों के घोड़ों की लीद

शिकायत को खारिज करने का दिया था आवेदन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को गिरफ्तार कर पुलिस कोर्ट के सामने पेश करेंगी, क्योंकि इस मामले पर कोर्ट को सपना के खिलाफ आरोप तय करने हैं, इसलिए उन्हें कोर्ट में हाजिर रहना बेहद जरूरी है. जानकारी के मुताबिक, इस मामले में सपना ने एफआईआर होने के बाद शिकायत को खारिज करने के लिए आवेदन दिया था, जिसको खारिज कर दिया गया था.

4 साल पुराना केस पर अब एक्शन सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज हुआ ये मामला करीब 4 साल पुराना है. दरअसल, सपना चौधरी के खिलाफ 14 अक्टूबर साल 2018 में आशियाना पुलिस स्टेशन में शिकायत दी गई थी. आरोप लगाया था कि 13 अक्टूबर को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक का शो ऑर्गेनाइज ने किया था, लेकिन इस शो में सपना नहीं पहुंचीं.

यह भी पढ़ें -: कंगना ने गांधी जी को बताया सत्ता का भूखा और चालाक, जयपुर में शिकायत दर्ज

इस मामले में सपना चौधरी के अलावा प्रोग्राम के ऑर्गेनाइजर जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्यय जैसे नाम हैं. आरोप है कि इस प्रोग्राम के लिए दर्शकों ने 300-300 रुपए देकर टिकट खरीदा था. सपना चौधरी के इस शो को देखने के लिए हजारों लोग मौजूद थे लेकिन जब 10 बजे तक सपना चौधरी नहीं आई तो दर्शकों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया था. आरोप है कि हंगामे के बाद भी लोगों के पैसों को नहीं लौटाया गया.

यह भी पढ़ें -: नीतीश कुमार ने माना, पटना में धड़ल्ले से बिक रही शराब और लोग पी भी रहे…

यह भी पढ़ें -: MBBS डॉक्टर का गोबर खाते VIDEO वायरल, कहा- कम होता है रेडिएशन का असर

सोर्स – hindi.news18.com.  Arrest Warrant Against Sapna Chaudhary


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-