Politics

बिहार विधानसभा में मिलीं शराब की खाली बोतलें, तेजस्वी ने नीतीश पर तंज कसते हुए कही ये बात…

liquor-bottle-found-in-bihar-assembly-premises-tejashwi-yadav-demands-resignation-of-cm-nitish-kumar
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

शराबबंदी वाले बिहार में अब विधानसभा परिसर में ही शराब की खाली बोतलें मिलीं हैं. बिहार विधानसभा के परिसर में शराब की कई खाली बोतलें मिलीं हैं. इस पर अब सियासत भी शुरू हो गई है. पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी विधायक तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की है. उन्होंने कहा कि शराब की खाली बोतलें मिलने पर अब मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए.

विधानसभा परिसर में खाली बोतलें मिलने की खबर आने के बाद तेजस्वी यादव भी इसे देखने पहुंचे. उन्होंने इसका वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया है. इस ट्वीट में उन्होंने इसे ‘अद्भुत’ बताया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के चेंबर से कुछ कदम की दूरी पर ही अलग-अलग ब्रांड की शराब उपलब्ध है. तेजस्वी ने ये भी लिखा कि कड़ी सुरक्षा के बीच चालू सत्र में ही विधानसभा में शराब मिल रही है तो बाकी बिहार की आप कल्पना ही कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें -: अब चुनाव से पहले किसानों को मनाने में लगी BJP, निकाली किसान ट्रैक्टर रैली

तेजस्वी यादव ने ये भी कहा कि अब मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने कहा कि ये बहुत गंभीर मामला है, पूरे बिहार में शराब मिल रही है, राज्य में पूरी तरीके से शराबबंदी होनी चाहिए. तेजस्वी ने इस मुद्दे को विधानसभा में भी उठाया और कहा कि मुख्यमंत्री को पद पर रहने का अधिकार नहीं है. इस पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कल से सुरक्षा व्यवस्था और बढ़ाई जाएगी.

यह भी पढ़ें -: लापरवाही की हद पार: परिजनों के सामने अंतिम संस्‍कार की पुष्टि, सवा साल मोर्चरी में ‘सड़ते’ रहे दो कोविड मरीजों के शव

बिहार विधानसभा में शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन है. लेकिन सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही माहौल गरमा गया. शराबबंदी को लेकर राजद विधायक भाई वीरेंद्र और भाजपा विधायक संजय सरावगी के बीच बहस हो गई. बात इतनी आगे बढ़ गई कि राजद विधायक सदन की मर्यादा भूल गए और भाजपा विधायक को गाली देने लगे. राजद विधायक ने भाजपा विधायक से कहा कि आपकी पैदाइश मिलावटी है.

यह भी पढ़ें -: शार्दुल ठाकुर ने गर्लफ्रेंड के साथ की सगाई, देखें फोटोज औऱ वीडियो

यह भी पढ़ें -: कंगना रनौत ने बठिंडा के रहने वाले एक शख़्स के खिलाफ दर्ज कराई FIR, लगाया ये आरोप…

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-