Politics

लालू यादव का मोदी सरकार पर तंज- आभासी दौर में कार को समझो हवाई जहाज

lalu-yadav-said-people-should-feel-their-car-as-aeroplane
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Lalu Yadav News : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू यादव (Lalu Yadav) ने महंगाई को लेकर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर एक बार फिर निशाना साधा है. उन्होंने सोमवार को तंज भरे अंदाज में ट्वीट कर कहा, 15 लाख.. दो करोड़ नौकरी.. दोगुनी आय और अच्छे दिनों के इस आभासी दौर में अपनी कार को हवाई जहाज समझ भक्ति रस में डूब महंगाई की पीड़ा सहती रहो.

इससे पहले, रविवार को भी लालू ने महंगाई से पूछा था, ऐ महंगाई तुम डबल इंजन सरकार की क्या लगती हो गैस.. तेल.. पेट्रोल.. डीजल.. सब्जी सब महंगा कर ये सरकार आम आदमी को बेशर्मों की तरह लूट रही है.

यह भी पढ़ें -: एम्स के छात्रों ने रामलीला के आपत्तिजनक वीडियो पर मांगी माफी, जानें पूरा मामला

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर विपक्षी पार्टियां केन्द्र सरकार को घेर रही हैं. इसको लेकर देश में जगह-जगह विरोध-प्रदर्शन भी किया जा रहा है. ऐसे में लालू यादव ने मंहगाई के मुद्दे को पकड़ लिया है. आरजेडी सुप्रीमो महंगाई को मुद्दा बनाकर नीतीश सरकार और मोदी सरकार पर हमलावर हैं. इससे पहले रविवार को लालू ने महंगाई के मुद्दे पर बिहार की एनडीए सरकार पर तंज कसा था. उन्होंने यह सवाल पूछा था कि आखिर मंहगाई और डबल इंजन की सरकार का क्या रिश्ता है.

यह भी पढ़ें -: आर्यन खान केस पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, पढ़िए विस्तार से…

यह भी पढ़ें -: BJP छोड़ तृणमूल में शामिल हो चुके हैं बाबुल सुप्रियो, अब सांसद पद से भी देंगे इस्तीफा

बता दें कि चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू यादव झारखंड हाईकोर्ट द्वारा जमानत दिये जाने के बाद अब धीरे-धीरे पॉलिटिकली एक्टिव हो रहे हैं. दिल्ली में अपनी सांसद बेटी मीसा यादव के आवास पर रह कर स्वास्थ्य लाभ ले रहे लालू को राजनीतिक गलियारों में भी देखा जा रहा है.

आरजेडी अध्यक्ष अक्सर ट्विटर के जरिए केन्द्र सरकार और नीतीश सरकार पर हमलावर दिखते हैं. इसी क्रम में उन्होंने एक बार फिर से मंहगाई मुद्दे पर ट्वीट कर मोदी सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने लिखा है कि अपनी कार को हवाई जहाज समझिए और महंगाई की इस मार को सहते रहिए.

यह भी पढ़ें -: युजवेंद्र चहल के खिलाफ जातिगत टिप्पणी करने के मामले में गिरफ्तार हुए युवराज सिंह

यह भी पढ़ें -: कश्मीर के हालात पर शिवसेना बोली- गृह मंत्री अमित शाह या रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से…

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-