Politics

लखीमपुर हिंसा मामले के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा की दूसरी जमानत अर्जी भी कोर्ट ने की खारिज

lakhimpur-violence-ashish-mishra-second-bail-plea-rejected
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

लखीमपुर हिंसा मामले के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा की दूसरी जमानत अर्जी को भी कोर्ट ने खारिज कर दिया है. लखीमपुर सीजेएम कोर्ट में आशीष मिश्रा की तरफ से बदली गई धाराओं पर जमानत अर्जी डाली गई थी, जिस पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने दूसरी जमानत अर्जी भी खारिज कर दी है.

मामले में जांच कर रही एसआईटी के इंस्पेक्टर ने बीते दिनों मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा समेत सभी 13 आरोपियों पर लापरवाही से गाड़ी चलाने के साथ ही गैर इरादतन हत्या की धाराओं को हटाकर सोची समझी साजिश के तहत हत्या और हत्या के प्रयास की धाराओं को कोर्ट के आदेश पर जोड़ा था. जांच अधिकारी की अर्जी पर सुनवाई करने के बाद कोर्ट ने मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा समेत सभी 13 आरोपियों की रिमांड इन नई धाराओं में बना दी थी.

यह भी पढ़ें -: ABP सी-वोटर का ताजा सर्वे : UP चुनाव 2022 में BJP को कड़ी टक्कर देगी सपा

मुख्य आरोपी समेत आशीष मिश्रा समेत सभी आरोपी तभी से साजिश रच कर हत्या और हत्या का प्रयास लाइसेंसी असलहे के दुरुपयोग समेत तमाम धाराओं में ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजे गए थे.

lakhimpur-violence-ashish-mishra-second-bail-plea-rejected

यह भी पढ़ें -: लखीमपुर खीरी हिंसा मैं आशीष मिश्र मोनू की जमानत अर्जी खारिज, वकील ने कही ये बात…

मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा मोनू की तरफ से दूसरी जमानत अर्जी डाली गई थी. अब आशीष मिश्रा पर लगी नई धाराओं में जमानत अर्जी डाली गई, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है. शुक्रवार को जमानत अर्जी पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने विवेचक की रिपोर्ट के आधार पर माना कि मामला संज्ञेय अपराध का है, जमानत योग्य नहीं है. इसके बाद जमानत अर्जी को खारिज कर दिया गया.

यह भी पढ़ें -: क्या राजनीतिक अखाड़े मैं कूदने वाले हैं राजपाल यादव? बोले- 20 साल पहले ही राजनीति में…

यह भी पढ़ें -: सुकेश ने अमित शाह के नाम पर रैनबैक्सी के पूर्व प्रोमोटर की पत्नी से 200 करोड़ की ठगी की

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-