Politics

उन्‍नाव रेप पीड़िता की मां को टिकट देने पर कुलदीप सेंगर की बेटी बोलीं- प्रियंका जी समाज आपको माफ नहीं करेगा

Aishwarya Sengar On Unnao Gang Rape Victim Mother Congress Ticket
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Aishwarya Sengar On Unnao Gang Rape Victim Mother Congress Ticket : उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए 125 प्रत्‍याशियों की पहली सूची जारी कर दी है. प्रियंका गांधी वाड्रा की ओर से जारी इस पहली सूची में उन्‍नाव गैंगरेप पीड़िता की मां को भी प्रत्‍याशी बनाने का ऐलान किया गया है. कांग्रेस ने गैंगरेप पीड़िता की मां आशा सिंह को उन्‍नाव से चुनाव मैदान में उतारने का फैसला किया है. अब कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ऐश्‍वर्या सेंगर ने एक वीडियो जारी कर इस बाबत प्रियंका गांधी पर हमला बोला है. ऐश्‍वर्या ने कांग्रेस महासचिव को संबोधित करते हुए इस वीडियो में कहा कि प्र‍ियंका गांधी राजनीतिक दृष्टिकोण से उठाया गया यह कदम शायद आपको एकदम सही लगे, लेकिन समाज और नैतिकता का धर्म इसके लिए आपको कभी माफ नहीं करेगा.

ऐश्‍वर्या सेंगर ने गैंगरेप पीड़िता और उनकी मां आशा सिंह पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. ऐश्‍वर्या ने कहा कि 10 मार्च को आपको (प्रियंका गांधी वाड्रा) इसका परिणाम भी दिख जाएगा. उन्‍नाव का आशीर्वाद मेरे साथ था और हमेशा रहेगा. बता दें कि पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर फिलहाल तिहाड़ जेज में बंद हैं. कुलदीप सेंगर की बेटी ऐश्‍वर्या सेंगर ने वीडिया जारी कर प्रियंका गांधी पर तंज कसा है. रेप पीड़िता की मां आशा सिंह को कांग्रेस द्वारा टिकट देने पर ऐश्‍वर्या ने कड़ी आपत्ति जताई है.

यह भी पढ़ें -: मनोहर पर्रिकर के बेटे के तेवर गरम, क्या UP के बाद गोवा में लगेगा BJP को झटका?

उन्‍होंने प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा, ‘प्रियंका गांधी जी आपके द्वारा उठाया गया यह कदम (आशा सिंह को टिकट देने का फैसला) राजनीतिक दृष्टिकोण से अपको एकदम सही लग सकता है. मैं राजनीत‍ि तो नहीं जानती हूं पर समाज और नैतिकता का धर्म इसके लिए आपको कभी माफ नहीं करेगा.’ बता दें कि कांग्रेस की ओर से जारी प्रत्‍याशियों की लिस्‍ट में 125 उम्‍मीदवारों के नाम हैं. इसमें उन्‍नाव से आशा सिंह को बतौर उम्‍मीदवार चुनाव मैदान में उतारा गया है.

रेप पीड़िता और उनकी मां पर लगाए आरोप ऐश्‍वर्या सेंगर ने वीडियो जारी करते हुए उन्‍नाव गैंगरेप पीड़िता और उनकी मां आशा सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्‍होंने कहा कि लड़की हूं, लेकिन सच सामने लाने के लिए मैं भी लड़ सकती हूं. उन्‍होंने आगे कहा, ‘जिस मां-बेटी (गैंगरेप पीड़िता की मां आशा सिंह) को आपने (प्रियंका गांधी वाड्रा) टिकट दिया है, उन पर आईपीसी की धारा 420 के अलावा नकली टीसी बनवाने का मुकदमा भी दर्ज है. आपने जिस परिवार को टिकट दिया है, उस पर उन्‍नाव में ही दर्जनों मामले दर्ज हैं. इसी मामले में अभी-अभी उनकी जमानत अर्जी खारिज हुई है.

यह भी पढ़ें -: RSS की ‘मुस्लिम शाखा’ बोली- BJP के शासन में सबसे ‘सुरक्षित और खुश’ हैं देश के मुसलमान

ऐश्‍वर्या इस वीडियो में लगातार प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमलावर रहीं. उन्‍होंने आगे कहा कि जब मेरी मां को टिकट मिला था तब तो आपकी (प्रियंका गांधी वाड्रा) पार्टी को सारा धर्म-अधर्म याद आ गया था. ऐश्‍वर्या ने कहा, ‘यह एडमिटेड फैक्‍ट है कि उस समय (रेप की घटना के वक्‍त) मेरे पिता (कुलदीप सिंह सेंगर) का लोकेशन 17 किलोमीटर दूर उनके उन्‍नाव कार्यालय में पाई गई थी. आज मैं सबके सामने कहती हूं कि यदि इस बात का एक भी सबूत है कि मेरे पिता ने इनकी ओर (गैंगरेप पीड़िता) आंख उठाकर भी देखा है तो मेरे पूरे परिवार को फांसी की सजा सुना दी जाए.

यह भी पढ़ें -: कांग्रेस विधायक का विवादित बयान- कंगना के गाल से भी ज्यादा चिकनी सड़कें बनवाऊंगा…

यह भी पढ़ें -: अखिलेश यादव बोले- बस एक और… फिर BJP के किसी विधायक को नही लेंगे अपनी पार्टी मैं…

सोर्स – hindi.news18.com. Aishwarya Sengar On Unnao Gang Rape Victim Mother Congress Ticket


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-