Entertainment

KRK का तंज- सारे भक्त गरीब हो गए तभी ‘धाकड़’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ फ्लॉप हुई

krk-on-akshay-kumar-and-Kangana-Ranaut
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कमाल आर. खान अपने विवादित बयानों और बॉलीवुड सितारों की फिल्मों के रिव्यू को लेकर कमाल आर खान खूब चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड के सितारों से लेकर पीएम मोदी तक होगा शायद ही कोई ऐसा होगा जिसके लिए कमाल खान ने अपना ओपिनियन न दिया हो। वह अक्सर सितारों को भला-बुरा भी कहते नजर आते हैं और अपने विवादित बोलों की वजह से केआरके को खूब ट्रोल भी किया जाता है। अब हाल ही में उन्होंने अक्षय कुमार को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद लोग उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं।

केआरके ने लिखा, ‘धाकड़’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ क्यों फ्लॉप हुईं? क्योंकि सभी भक्त गरीब हो गए हैं और अब उनके पास फिल्म देखने के लिए टिकट खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं। इसलिए वे केवल सोशल मीडिया पर ही समर्थन कर सकते हैं” इसी के साथ केआरके ने अक्षय कुमार पर निशाना साधते हुए एक और ट्वीट किया।

ये भी पढ़ें -: मोहन भागवत के बयान पर बोले परमहंस आचार्य- उम्र ज्यादा हो गई है जबान फिसल रही है

कमाल आर.खान ने लिखा, ”भाई अक्षय कुमार कुछ फिल्मों के लिए, मुझे वास्तव में कड़ी मेहनत करनी पड़ती है और मैंने आपकी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया!लेकिन भगवान का शुक्र है कि मैंने अपना मिशन सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है। पूरी बीजेपी पार्टी इसे नहीं बचा पा रही है। जल्द ही आप कनाडा में अपने शहर टोरंटो के लिए जाने के लिए मजबूर होंगे।”केआरके के इस ट्वीट पर तमाम लोगों ने मजे लेने शुरू कर दिए।

मिलू त्रिवेदी नाम के यूजर लिखते हैं, ‘जैसे तुम अपने देश में हो वैसे ही।’ सन्नी नाम के यूजर लिखते हैं, ‘पता नहीं सर आप कहा रहते हो। अक्षय की 5 फिल्म रिलीज के लिए तैयार हैं, 5 फिल्मों की शूटिंग चल रही है। 35 ब्रांड की एडवरटाइजमेंट चल रही है। 2035 तक उनके पास डेट नहीं है, वह कही नहीं जा रहे।

ये भी पढ़ें -: Salman Khan को लेटर के जरिए मिली धमकी, मुंबई पुलिस आई हरकत में…

टिल्लू लिखते हैं, ‘आप अपने बारे में सोचिए, क्या आप कभी इंडिया आ पाएंगे। दूसरों के बारे में आप क्यों सोच रहे हैं।’ ईश्वरी थापा कहती हैं, ‘कभी तो किसी के बारे में अच्छा कहा किजिये।’ राहुल लिखते हैं, ‘केजीएफ-2 को भी अपने फ्लॉप फिल्म बता कर रिव्यू दिया था। गलत रिव्यू देने के लिए आप माफी कब मांग रहे हो।

बता दें अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’में सोनू सूद और संजय दत्त भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ का है। इस फिल्म ने रविवार तक 39.2 करोड़ की बॉक्स ऑफिस पर कमाई की है। 5 जून को इस फिल्म के पास हिन्दी बेल्ट में 33% ऑक्यूपेंसी थी। डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने एक इंटरव्यू में बताया कि इस फिल्म की कहानी पर वो पिछले 18 सालों से रिसर्च कर रहे थे।

ये भी पढ़ें -: Kangana Ranaut: ‘धाकड़’ के फ्लॉप शो पर पहली बार बोली कंगना रनोट, पढ़ें विस्तार से…

ये भी पढ़ें -: रोमाना इसार खान ने नुपुर शर्मा पर कार्रवाई को बताया ‘मास्टर स्ट्रोक’ तो हुवी ट्रोल, लोग करने लगे ऐसी बातें…

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-