Entertainment

KRK बोले- जब मैंने आमिर को हरा दिया तो शाहरुख खान क्या चीज है, पठान फिल्म पर कही ये बात

20220817 140727 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

KRK On Shah Rukh Khan Pathan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की आने वाली फिल्म पठान का हर कोई इंतजार कर रहा है. शाहरुख खान की पठान (Pathan) को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन दूसरी तरफ बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की मोस्ट अवेडेट फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का बॉक्स ऑफिस पर जो हाल हुआ है, उसे देखते हुए पठान के मेकर्स की चिंता जरूर बढ़ी होगी.

इस बीच बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) ने हाल ही में कहा है कि- जब मैंने आमिर को हरा दिया तो शाहरुख का क्या चीज हैं.

ये भी पढ़ें -: शिवमोगा तनाव पर BJP नेता की धमकी- हिन्दू समाज एकजुट हो गए तो वे जिंदा नहीं बचेंगे…

दरअसल कमाल राशिद खान वह शख्स हैं जो आए दिन सुर्खियां बटोरते रहे हैं. अपने बेतूके बयान के दम पर केआरके अक्सर किसी न किसी फिल्म कलाकार पर निशाना साधते रहते हैं. हाल ही में कमाल खान ने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की भविष्यवाणी की थी कि उनकी ये फिल्म सफल नहीं होगी और हुआ भी कुछ ऐसा ही. इस बात को मद्देनजर रखते हुए अब केआरके ने किंग खान यानी शाहरुख खान की पठान को लेकर तंज कसा है.

कमाल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा है कि- ”आप लोग मुझे हर फिल्म के लिए एक ही बात कहते हैं और मैं हमेशा जीतता रहता हूं. अगर मैंने जीनियस आमिर खान को हरा दिया तो शाहरुख खान क्या चीज है, जिन्होंने साल 2013 से कोई हिट फिल्म नहीं दी है.” दरअसल ये बात केआरके ने एक यूजर को रिप्लाई देते हुए कही है.

ये भी पढ़ें -: श्रीकांत त्यागी को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने जमानत फिर खारिज की अर्जी

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पर कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) की इस टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी राय देना शुरू कर दी हैं. जिसके तहत एक ट्वीटर यूजर ने ट्वीट कर लिखा है कि केआरके आप पहले शाहरुख खान को बड़ा भाई बता चुके और अपने भाई के प्रति ही इस तरह से बात करना तुमको शोभा नहीं दे रहा. थोड़ा बहुत भाईचारे का लिहाज कर लो.

एक अन्य यूजर ने लिखा है कि आप शायद भूल रहे हैं कि शाहरुख खान ने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल क सफर तय किया है और वह इसे आगे भी जारी रखेंगे.

ये भी पढ़ें -: ‘रावण से फोन पर बात हुई’, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने सुनाई कथा तो ट्विटर पर हुई खिंचाई

ये भी पढ़ें -: उल्टा फहरा दिया तिरंगा, BJP नेता पर राष्ट्रीय ध्वज के अपमान का केस दर्ज

ये भी पढ़ें -: महेश शर्मा को मांगेराम त्यागी ने दी धमकी- संबित पात्रा को बोल दो BJP का त्यागी समाज से लेना-देना नहीं


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-