Entertainment

KRK बोले- करण जौहर, आमिर, शाहरुख का मेरी गिरफ़्तारी से कोई लेना-देना नहीं, वो तो…

20220914 175040 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

करीब 10 दिन हिरासत में रहने के बाद KRK बीते हफ्ते जमानत पर बाहर आ गए. उन्होंने 11 सितंबर को ट्वीट कर लिखा कि मैं बदला लेने के लिए लौट आया हूं. हालांकि, कुछ समय बाद उन्होंने अपना ये ट्वीट डिलीट कर डाला. इस बीच लोग सोशल मीडिया पर अपनी थ्योरी चलाने लगे. कि KRK की अरेस्ट में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गजों का हाथ है. खासतौर पर करण जौहर का.

लोगों का कहना था कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के बिज़नेस को नुकसान न हो, इसलिए करण जौहर ने उन्हें अरेस्ट करवाया है. इसकी वजह है कि KRK बॉलीवुड वालों पर आए दिन कुछ-न-कुछ बयान देते रहते हैं. KRK की गिरफ्तारी में इन लोगों का हाथ है या नहीं, इस पर खुद KRK ने सफाई देते हुए ट्वीट किया – बहुत लोग कह रहे हैं कि मेरी गिरफ़्तारी के पीछे करण जौहर का हाथ है. नहीं, ये सच नहीं है. करण, शाहरुख, आमिर, अजय, अक्षय आदि का मेरी गिरफ़्तारी से कोई लेना-देना नहीं है.

ये भी पढ़ें -: कोलकाता में BJP कार्यकर्ता पुलिस से भिड़े, हुवा लाठी चार्ज औऱ आंसू गैस का इस्तेमाल

KRK ने अपना बदला वाला ट्वीट डिलीट करने के बाद उस पर भी सफाई दी थी. लिखा – मीडिया नई कहानियां बना रही है. मैं अपने घर पर सेफ हूं. मुझे किसी से बदला नहीं चाहिए. मेरे साथ जो भी गलत हुआ, उसे मैं भूल चुका हूं. मैं मानता हूं कि वो मेरी किस्मत में लिखा था.

KRK के साथ जेल में क्या हुआ, ये बताते हुए भी उन्होंने ट्वीट किया था. बताया कि 10 दिन तक लॉकअप में वो सिर्फ पानी पीकर ज़िंदा रहे. इस वजह से उनका 10 किलो वजन भी घट गया. 30 अगस्त को KRK दुबई से मुंबई लौट रहे थे. जहां एयरपोर्ट से उन्हें मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया. उनके खिलाफ पुलिस ने तीन केस पाए.

ये भी पढ़ें -: टाइल्स लगाने का नहीं दिया पैसा, मिस्त्री ने घर के बाहर खड़ी मर्सिडीज में लगा दी आग

2020 में उन्होंने ऋषि कपूर और इरफान पर आपत्तिजनक ट्वीट किए थे. साथ ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ पर विवादास्पद ट्वीट की वजह से भी उन के खिलाफ केस दर्ज हुआ था. इन दोनों केस के अलावा 2021 में एक एक्ट्रेस ने उनके खिलाफ मोलेस्टेशन का केस भी दर्ज करवाया था. इस मामले में पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया था. एक्ट्रेस का आरोप था कि KRK ने फिल्म में रोल दिलाने के बहाने उनका शारीरिक शोषण किया था.

ये भी पढ़ें -: BJP का झंडा थामे लोगों ने कलकत्ता पुलिस के जवानों पर बरसाए डंडे, Video वायरल

ये भी पढ़ें -: बिजली टावर पर चढ़ा चोर, कंट्रोल रूम में फोन कर बोला- साथी भाग गए, प्लीज मुझे बचा लो

ये भी पढ़ें -: महाराष्ट्र में UP से आए साधुओं की बेरहमी से पिटाई, गाड़ी से उतारकर बरसाने लगे लाठी-डंडे


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-