Entertainment

KRK बोले- आर्यन खान को सरकार दे मुआवजा, बगैर अपराध रखा जेल में, लोग करने ऐसे कॉमेंट

20221019 111002 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े कॉर्डेलिया क्रूज केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने 18 अक्टूबर को अपनी रिपोर्ट पेश की है। जिसके मुताबिक आर्यन खान को जानबूझकर फंसाया गया है। जो जांच की गई थी उसमें भी कई खामिया निकली हैं। इस मामले में सात-आठ अधिकारियों की भी संदिग्ध भूमिका सामने आई है, इन सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

एएनआई (ANI) की रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी की जांच में कहा गया है कि आर्यन खान को जानबूझकर टार्गेट किया गया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की विजेलेंस टीम ने ये जांच रिपोर्ट को दिल्ली हेडक्वाटर भेज दिया गया है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अब बॉलीवुड एक्टर कमाल आर.खान ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

केआरके ने ट्विटर पर आर्यन खान को सपोर्ट करते हुए सरकार से मुआवजे की मांग की है। उन्होंने लिखा,”#NCB की आंतरिक जांच के अनुसार आर्यन खान को एक फर्जी केस में फंसाया गया था। इसलिए अब हर मीडिया हाउस को आर्यन से मीडिया ट्रायल करने के लिए आधिकारिक तौर पर सॉरी बोलना चाहिए। यहां तक कि सरकार को भी उसे बिना किसी अपराध के 28 दिनों तक जेल में रखने के लिए मुआवजा देना चाहिए।

ये भी पढ़ें -: ABVP छात्रों ने फीस बढ़ोतरी पर BHU में ‘भैंस’ के आगे बजाई बीन, किया प्रदर्शन

केआरके के ट्वीट तमाम लोग कमेंट्स कर रहे हैं। अमन नाम के यूजर ने लिखा,”कभी-कभी तो अच्छी बात कर लेते हो।” एक यूजर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिक्र करते हुए केआरके से सवाल किया।

उन्होंने लिखा,”रिया चक्रवर्ती के खिलाफ झूठे आरोपों और मीडिया के निशान के बारे में क्या?” रविंद्र कुमार टीका ने लिखा,”अपने आप को अपने काम में व्यस्त रखो और सरकारी मामलों में कभी भी अपनी नाक न घुसाओ। बस एक सलाह है।

बता दें कि अक्टूबर साल 2021 को NCB ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पोत पर छापेमारी की थी। जिसमें आर्यन समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था। आर्यन खान समेत उनके दोस्त मुनमुन धमेचा,अरबाज मर्चेंट के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। आर्यन खान के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट 27, 8सी और अन्य धाराएं लगाई गई थीं। हालांकि कोई पुख्ता सबूत न मिल पाने पर उन्हें रिहा कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें -: ‘द कश्मीर फाइल्स 2’ पर विवेक अग्निहोत्री ने दिया बयान, लोग पूछ रहे है तरह-तरह के सवाल…

ये भी पढ़ें -: वर्ल्ड कप में कौन करेगा जसप्रीत बुमराह की कमी पूरी? सचिन तेंदुलकर ने बताया नाम

ये भी पढ़ें -: दिल्ली हाईकोर्ट ने उमर खालिद की जमानत याचिका की खारिज, जानें पूरा मामला…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-