Entertainment

KRK ने Salman Khan से मांगी माफी, बोले- भाईजान मुझे माफ कर दीजिए…, जानें पूरा मामला

20221031 071917 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

KRK Apologises To Salman Khan: एक अभिनेता से स्वोघषित फिल्म क्रिटिक बने कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) अक्सर ही विवादों में रहते हैं. वो आए दिन अपने ट्वीट्स और फिल्म रीव्यू वीडियोज के जरिए बॉलीवुड सितारों को अपने निशाने पर लेते रहते हैं और उन पर तंज कसते रहते हैं. वहीं अब उन्होंने एक ट्वीट कर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) से माफी मांगी है.

केआरके जिन बॉलीवुड स्टार्स को अपने निशाने पर लेते रहते हैं उनमें एक नाम सलमान खान का भी है. हालांकि हमेशा सलमान को आड़े हाथों लेने वाले केआरके ने ट्वीट कर उनसे माफी मांगी है और कहा है कि उन्हें जेल भेजने में सलमान खान का कोई हाथ नहीं है.

केआरके ने अपने इस ट्वीट में लिखा, “मीडिया के सभी लोगों को मैं बताना चाहता हूं कि मेरे गिरफ्तार होने के पीछे सलमान खान नहीं थे, जैसा मुझा लगा था. पीछे से कोई और खेल गया. भाईजान सलमान खान आपको गलत समझने के लिए मुझे माफ कर दीजिए. अगर मैंने आपको किसी भी तरह से ठेस पहुंचाई है तो मैं माफी मांगता हूं. और मैं अपनी मर्जी से आपकी फिल्मों का रीव्यू नहीं करने का फैसला करता हूं.

ये भी पढ़ें -: अब तेलंगाना में भी CBI की एंट्री बैन, बगैर मंजूरी कोई मामला दर्ज नहीं कर सकेगी एजेंसी

इस ट्वीट के साथ ही केआरके ने करण जौहर (Karan Johar) को लेकर भी अपनी बातें रखी. केआरके ने लिखा, “कई लोगों को लगता है कि मेरे गिरफ्तार होने के पीछे करण जौहर का हाथ था और मैं फिर से कहता हूं कि मेरे अरेस्ट होने से करण जौहर का कुछ भी लेना-देना नहीं है.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले केआरके (KRK) को अपने कुछ पुराने विवादित ट्वीट्स को लेकर मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद उन्होंने 10 दिन जेल में गुजारे थे.

ये भी पढ़ें -: टीम इंडिया के लिए सबसे खराब साबित हुआ ये फैसला, रोहित की हो रही आलोचना

ये भी पढ़ें -: पाकिस्तानी बॉलर की बाउंसर से घायल हुआ बल्लेबाज, बहने लगा खून, Video


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-