KRK का बड़ा आरोप, बोले- जैसे सुशांत सिंह राजपूत को मारा, ये मुझे भी मार देंगे…

KRK का बड़ा आरोप, बोले- जैसे सुशांत सिंह राजपूत को मारा, ये मुझे भी मार देंगे…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कमाल राशीद खान यानी केआरके खुद के फिल्म क्रिटिक होने का दावा करते हैं और अब उन्होंने एक और आशंका जाहिर की है। बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स पर निशाना साधने वाले केआरके का कहना है कि उन्हें जान से मारने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने अपनी तुलना दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से की है और कहा कि वो जल्द ही खुलासा करेंगे कि उनके नाम की सुपारी किसने दी है।

केआरके ने एक के बाद एक ट्वीट किए और बिना नाम लिए ही कुछ लोगों पर गंभीर आरोप लगाए। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, आप सभी तथाकथित सुपरस्टार्स हर फिल्म के 125 करोड़ चार्ज करते हैं और फिर एक ही क्रिटिक के रिव्यू से डर जाते हैं। इसलिए आप अपनी बकवास फिल्मों को सुपरहिट बनाने के लिए उसे (केआरके) मारना चाहते हैं। तो मेरे लिए आप सुपरस्टार नहीं बल्कि बुखारी हैं। ऐसी जिंदगी पर आ थू।

ये भी पढ़ें -: नशे में पुलिसवाले का वीडियों वायरल, बोला- असली क्षत्रिय, मुक्का मार दूंगा, बोल नहीं पाओगे

ये भी पढ़ें -: मुंबई में ‘बेशरम रंग’ गाने को लेकर दीपिका पादुकोण के खिलाफ पुलिस में शिकायत

इसके बाद एक दूसरे ट्वीट पर उन्होंने अपनी तुलना सुशांत सिंह राजपूत से की। केआरके ने हिंदी में लिखा, अगर मुझे धमकाया जा रहा है, तो फिर सुशांत सिंह को भी धमकाया गया होगा! अगर मुझे मारने की कोशिश की जा रही है, तो फिर शायद सुशांत को भी मारा गया होगा!

खबरों में कैसे रहा जाता है ये केआरके को खूब आता है। वो पहले भी खुद को जान से मारने की कोशिशों का आरोप लगा चुके हैं। हालांकि इस बार वो सुशांत सिंह का नाम लेकर बुरे फंसे और सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई।

इससे पहले दो अन्य ट्वीट में केआरके ने बड़ा दावा किया था। उनके मुताबिक़, वे जल्दी ही यह बताएंगे कि उनके नाम की सुपारी किसने दी है। उन्होंने लिखा, मेरे वकीलों ने सभी एफआईआर को रद्द कराने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका लगाई है। इसके बाद मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताऊंगा कि मेरे नाम की सुपारी किसने दी है।

ये भी पढ़ें -: ‘पठान’ पर बबाल के बीच फीफा वर्ल्ड कप फाइनल देखने पहुंचीं दीपिका, ट्रॉफी से उठाया पर्दा

ये भी पढ़ें -: परिणीति चोपड़ा ने भगवा ड्रेस में शेयर की तस्वीर,लोग बोले- अंधभक्त आते ही होंगे…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-