Sports

अनिल कुंबले का खुलासा- केएल राहुल पंजाब किंग्स टीम में रुकना ही नहीं चाहते थे

kl-rahul-did-not-want-to-stay-with-punjab-kings-team-for-ipl-2022-head-coach-anil-kumble-revealed
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Anil Kumble On KL Rahul : स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को आईपीएल टीम पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने अगले सीजन से पहले रिलीज कर दिया है. अब वह आईपीएल के अगले सीजन (IPL-2022) के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन में नजर आएंगे. राहुल के बारे में टीम के हेड कोच पूर्व दिग्गज अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने खुलासा किया है कि वह पंजाब किंग्स के साथ रुकना नहीं चाहते थे.

पंजाब किंग्स ने मंगलवार को अपने 2 खिलाड़ियों को रिटेन किया. टीम ने ओपनर मयंक अग्रवाल को 14 करोड़ और युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह को 4 करोड़ रुपये में रिटेन किया. पंजाब फ्रेंचाइजी के पास अब 72 करोड़ रुपये बचे हैं जो इस राशि के साथ नीलामी में उतरेगी. पंजाब किंग्स के मुख्य कोच अनिल कुंबले ने खुलासा किया कि केएल राहुल को टीम के साथ बने रहने के लिए मनाने की कोशिश की गई थी, लेकिन वह नीलामी में जाने के लिए अड़े रहे.

यह भी पढ़ें -: अंजना बोली- कानून वापसी के बाद UP में BJP और योगी के खिलाफ प्रचार करेंगे? टिकैत ने दिया ये जवाब

उन्होंने कहा, ‘राहुल को मनाने की कोशिश की गई. हम चाहते थे कि वह पंजाब टीम के साथ बने रहें लेकिन वह नहीं माने. राहुल अगले सीजन के लिए होने वाली खिलाड़ियों की नीलामी में जाने के लिए अड़े रहे.’ राहुल के पास इस लीग में 94 मैचों का अनुभव है. खास बात है कि वह विकेटकीपिंग में भी माहिर हैं. राहुल ने अभी तक आईपीएल में कुल 3273 रन बनाए हैं जिनमें 2 शतक और 27 अर्धशतक शामिल हैं.

kl-rahul-did-not-want-to-stay-with-punjab-kings-team-for-ipl-2022-head-coach-anil-kumble-revealed

यह भी पढ़ें -: शरजील इमाम को बेल देते हुवे हाई कोर्ट बोला- ना तो उसने किसी को हथियार उठाने को बोला, ना ही दंगा करने को

राहुल न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भी टीम इंडिया का हिस्सा रहे. उन्होंने रांची में खेले गए दूसरे टी20 मैच में 65 रन की शानदार पारी भी खेली. राहुल इस फॉर्मेट में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 56 मैचों में 1831 रन बना चुके हैं. उन्होंने टी0 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 2 शतक लगाए हैं. इसके अलावा 16 अर्धशतक भी उन्होंने लगाए हैं.

यह भी पढ़ें -: बिहार विधानसभा में मिलीं शराब की खाली बोतलें, तेजस्वी ने नीतीश पर तंज कसते हुए कही ये बात…

यह भी पढ़ें -: क्या असम की तरह पूरे देश में लागू होगा NRC? मोदी सरकार ने राज्यसभा मैं कही बड़ी बात…

सोर्स – hindi.news18.com.  Anil Kumble On KL Rahul


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-