Entertainment

नही रहे मशहूर सिंगर कृष्ण कुमार कुणाल, आखरी वक्त का वीडियो हुवा वायरल

kk-last-moment-video-is-going-viral
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मशहूर सिंगर कृष्ण कुमार कुणाल (Singer Krishnakumar Kunnath) उर्फ केके (Kk) मंगलवार को कोलकाता में एक लाइव कार्यक्रम कर रहे थे। तभी उन्हें बेचैनी महसूस हुई और इवेंट छोड़कर निकलने लगे। अस्पताल ले जाए जाने के बाद उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उनकी मृत्यु के बाद सोशल मीडिया पर उनके कार्यक्रम के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में सिंगर काफी असहज नजर आ रहे हैं। जिस पर लोग कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में केके गर्मी के कारण परेशान दिखाई दे रहे हैं और तौलिए से अपना मुंह पोंछ रहे हैं। इस दौरान उनके बगल में खड़े कुछ लोग गर्मी का जिक्र भी कर रहे, जिस पर के कोई मुस्कुराते हुए आगे बढ़ गए। इसके साथ ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें केके इवेंट से बाहर जा रहे हैं। इस वीडियो में केके को अचानक से बेचैन होते और इवेंट छोड़ कर निकलते देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें -: नकली नोटों पर RBI की रिपोर्ट पर राहुल का केंद्र पर वार- नोटबंदी ने कभी न भूल पाने वाली चोट दी…

सोशल मीडिया पर रिएक्शन : IAS अवनीश शरण ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कमेंट किया, ‘ कुछ घंटों पहले वह मुस्कुरा रहे थे.. और अब नहीं हैं।’ ज्योति मिश्रा नाम की एक यूजर ने लिखा – क्या यार केके…. इतनी भी क्या जल्दी थी.. आप के गानों से ही तो हमने अपनी जिंदगी बड़ी की है। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा है कि जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है, हर वक्त खुशी में जीना चाहिए।

प्रणय उपाध्याय ने इस वायरल वीडियो पर लिखा कि कोलकाता में के के के आखिरी कार्यक्रम के वीडियो में गर्मी और पूरी व्यवस्था की समस्या नजर आती है। खुद केके भी इशारा करते हुए देखे जा सकते हैं कि एसी की ठंडक महसूस नहीं हो रही है। गर्मी, उमस के साथ लाइट्स, मशीनी और भारी भीड़ तापमान का पारा और बढ़ा देती है। क्या कोई लापरवाही हुई?

ये भी पढ़ें -: मुख्तार अब्बास नकवी समेत इन दिग्गजों का BJP ने काटा राज्यसभा टिकट, जानें कौन-कौन हैं शामिल…

गीतांजलि सेठ नाम की एक यूजर ने व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि इतने बड़े सिंगर के शो में क्यों कोई व्यवस्था सही नहीं की गई थी? क्या यह जांच का विषय नहीं है?

जानकारी के लिए बता दें कि केके ने बॉलीवुड फिल्मों के लिए कई प्लेबैक और सुपरहिट गाने दिए हैं। उनके कुछ गाने आज भी संगीत प्रेमियों की जुबां पर छाए रहते हैं। अपने चहते सिंगर के अचानक चले जाने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपने अंदाज में श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। गौरतलब है कि केके ने अपने आखिरी कार्यक्रम में , ‘ हम रहे या ना रहे कल, कल याद आएंगे यह पल… गाना भी गाया था।

ये भी पढ़ें -: Umar Khalid का भाषण आक्रामक लेकिन आतंकवादी कृत्य नहीं : दिल्ली हाइकोर्ट

ये भी पढ़ें -: बाबा रामदेव बोले- मोदी अच्छा काम कर रहे है, लोग अपनी ऐसी-तैसी कराएं

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-