Politics

शिवसेना प्रवक्ता बोले- सरकार बनाने के लिए तुम हमारे पास आकर हाथ पैर जोड़ते हो, भड़के संबित पात्रा

kishore-tiwari-says-sambit-patra-you-always-come-to-us-for-making-government
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

महाराष्ट्र के उल्हासनगर में शिवसेना कार्यकर्ताओं के एक समूह द्वारा भाजपा पार्षद की कथित रूप से पिटाई करने का मामला सामने आया है। हमले से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस बात को लेकर जी न्यूज के डिबेट शो ‘ताल ठोक के’ में भी चर्चा की गई। हालांकि चर्चा के दौरान शिवसेना प्रवक्ता किशोर तिवारी और भाजपा नेता संबित पात्रा आपस में भिड़ गए और एक-दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए।

डिबेट में संबित पात्रा ने शिवसेना पर तंज कसते हुए कहा, “आज मुझे तकलीफ होती है, जब ये लोग अपने ही हिंदू भाइयों के लिए कहते हैं कि महाराष्ट्र में आओ तो सही, गर्दन काट देंगे, पैर काट देंगे, छोडेंगे नहीं। ये महाराष्ट्र के लिए अपमान है। मैं इसे सोनिया सेना कहूंगा, क्योंकि यह बाला साहेब ठाकरे की शिवसेना तो हो ही नहीं सकती है।

ये भी पढ़ें -: पुण्य प्रसून बाजपेयी बोले- इसे कहते हैं लंबी छलांग, अडानी भी अब PSLV की दौड़ में…

संबित पात्रा ने शिवसेना को आड़े हाथों लेते हुए कहा, “इस सेना को शिवसेना आप किस मुंह से कह सकते हैं। ये तो वह सेना है ही नहीं, जो मराठों के आत्मसम्मान और उनके संरक्षण के लिए लड़ती थी। ये तो केवल अपने सत्ता के सुख के लिए लड़ रहे हैं।” उनकी इस बात पर तंज कसते हुए शिवसेना प्रवक्ता किशोर तिवारी ने कहा, “तुम तो हमारे पास आकर सरकार बनाने के लिए कहते हो।

ये भी पढ़ें -: कंगना रनौत से ब्रेकअप के बाद बुरी तरह परेशान थे अध्ययन सुमन,पापा शेखर सुमन ने कहा…

शिवसेना प्रवक्ता ने संबित पात्रा की बातों पर तंज कसते हुए आगे कहा,”हमारे पास आकर हाथ-पैर जोड़ते हो तुम। अब महाराष्ट्र में तो तुमको आना नहीं है।” शिवसेना नेता की बात पर भड़कते हुए संबित पात्रा ने कहा, “आपकी यह गुंडागर्दी यहां नहीं चलेगी। महाराष्ट्र आपका नहीं है, सबका है। आप कौन सा मराठा हो जो इतना चिल्ला-चिल्लाकर बोल रहे हो।

भाजपा प्रवक्ता की बात पर शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने कहा, “मैं तो जमीन का आदमी हूं। शिवाजी का वंशज हूं।” उनकी बात पर बिफरते हुए संबित पात्रा ने जवाब दिया, “तो मैं कौन सा मंगल गृह का आदमी हूं। ये शिवाजी महाराज के वंशज हैं, उनके वंशज होकर आप इस तरह से धमका नहीं सकते हैं। उनका अपमान मत कीजिए आप। मैं नहीं चाहता कि मैं इनके साथ आज तू-तू मैं मैं करूं।

ये भी पढ़ें -: महिला ने दिया ‘एलियन’ जैसे बच्चे को जन्म, देखते ही बाप ने सुना दिया ये फरमान…

ये भी पढ़ें -: नवजोत सिंह सिद्धू बोले- ईंट से ईंट बजा दूंगा…दिखावे का घोड़ा नहीं…

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-