Politics

किरीट सोमैया ने Sanjay Raut पर लगाया 100 करोड़ के कोविड सेंटर घोटाले का आरोप

Kirit Somaiya Accuses Sanjay Raut
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Kirit Somaiya Accuses Sanjay Raut : बीजेपी नेता और पूर्व लोकसभा सांसद किरीट सोमैया ने शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राऊत और उनके परिवार सहित करीबी माने जाने वाले सुजीत पाटकर पर 100 करोड़ का जंबो कोविड सेंटर घोटाले का गंभीर आरोप लगाया है. किरीट सोमैया के मुताबिक, संजय राऊत के बेहद करीबी माने जाने वाले सुजीत पाटकर को ठाकरे सरकार ने मुंबई में चार और पुणे में एक कुल मिलाकर पांच जंबो कोविड सेंटर का कॉन्ट्रैक्ट दिया था.

उस वक़्त उनकी कंपनी अस्तित्व में नही थी. फर्जी दस्तावेजों के आधार पर कोविड सेंटर का कॉन्ट्रैक्ट हासिल किया गया. इन कोविड सेंटरों में डॉक्टरों और नर्सो की व्यवस्था सही ढंग से नहीं की गई थी. नतीजतन ये की सही ढंग से इलाज ना मिल पाने के वजह से कई कोविड मरीजो ने अपनी जान गवाई.

यह भी पढ़ें -: असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करने वाले युवकों ने पूछताछ में किए कई खुलासे…

फर्जी दस्तावेज के आधार पर कांट्रेक्टर देकर मुंबई महानगर पालिका ने लोगों के जान से खिलवाड़ किया है. संजय राउत के बेटियों से जुड़े वाइन कंपनी में भी सुजीत पाटकर पार्टनरशिप में है. सुजीत पाटकर के खिलाफ आज पुणे के शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज करवाऊंगा, की कैसे फर्जीवाड़े की वजह से पुणे में तीन लोगों ने अपनी जान गवाई.

Kirit Somaiya Accuses Sanjay Raut

यह भी पढ़ें -: जेड सिक्योरिटी पर बोले ओवैसी- सुरक्षा के बीच घुटन में नहीं जीना चाहता, गोली लगती है तो कबूल है, लेकिन…

हालांकि किरीट सोमैया के आरोपों का राउत ने भी जमकर जवाब दिया था. राउत ने कहा था कि, “किरीट सोमैया के बच्चे चने बेचते हैं क्या? अमित शाह के बेटे केले बेचते हैं? बीजेपी नेताओं के बच्चे डांस बार खोलकर बैठे हैं? अगर मेरा कोई वाइनरी व्यवसाय है तो उसे बीजेपी नेता अपने कब्जे में ले लें और चलाएं. मेरी बेटियां किसी कंपनी में डायरेक्टर हैं तो गलत क्या है. किसी बीजेपी नेता के बच्चे की तरह ड्रग्स व्यवसाय में नहीं हैं.

यह भी पढ़ें -: Mark Zuckerberg Wealth: 24 घंटे में 31 मिलियन डॉलर कम हो गई मार्क जुकरबर्ग की संपत्ति…

यह भी पढ़ें -: रैली में मंच से बोले अमित शाह- ज़ी टीवी अब तुम अपनी कमेंट्री बंद कर दो, जितना कह रहा हूं सुनो…

सोर्स – abplive.com. Kirit Somaiya Accuses Sanjay Raut


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-