India Entertainment

छात्रों के साथ आए खेसारी लाल, प्रशासन पर तंज कसते हुवे बोले- रूम हीटर में बैठकर बनाई गई योजना…

Khesari Lal Yadav On RRB NTPC Result Protest
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Khesari Lal Yadav On RRB NTPC Result Protest : बिहार में आरआरबी एनटीपीसी के नतीजों को लेकर छात्रों में आक्रोश देखने को मिला। उन्होंने परीक्षा के नतीजों में धांधली का आरोप लगाते हुए बिहारशरीफ रेलवे स्टेशन पर जमकर हंगामा किया। उम्मीदवारों ने रेलवे ट्रैक पर उतरकर ट्रैक तो जाम किया ही, साथ ही रोड़ेबाजी भी की। छात्रों के उग्र होते आंदोलन को लेकर रेल मंत्रालय ने रेलवे की दोनों परीक्षाओं (एनटीपीसी और लेवल 1) को स्थगति कर दिया। दूसरी ओर मंत्रालय ने एक कमेटी का भी गठन किया। अब इस मामले पर भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की प्रतिक्रिया आई है।

खेसारी लाल यादव ने मामले को लेकर छात्रों का समर्थन तो किया ही, साथ ही प्रशासन पर भी तंज कसने में कोई कसर नहीं छोड़ी। खेसारी लाल यादव ने बिहार में छात्रों के प्रदर्शन पर ट्वीट करते हुए लिखा, “आज भी बिहार यूपी के लोग अपने बाल बच्चे की पढ़ाई के लिए खेत तक बेच देते हैं।

यह भी पढ़ें -: सुदर्शन न्यूज़ का जयपुर के शिव मंदिर पर मज़ार बनाने का दावा निकाला फ़र्ज़ी, जानें पूरा मामला

खेसारी लाल यादव ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “और आज उनका बाल बच्चा सब पढ़ाई छोड़कर नौकरी के हक के लिए इस कड़ाके की ठंड में सड़क पर शौक से नहीं उतर रहा होगा। रूम हीटर में बैठकर बनाई गई योजना किस काम की, जब आप भारत के भविष्य का मजाक बना दिए हैं?” खेसारी लाल यादव के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट र रहे हैं।

खेसारी लाल यादव के ट्वीट को लेकर आशीष भंडारी नाम के यूजर ने उनपर तंज कसा और लिखा, “अब आप बताएंगे हमें पढ़ाई के बारे में। हीरो गिरी ही करिए। ये चीज हमपर ही छोड़ दीजिए। आप लोग ही हैं, जिन्होंने भोजपुरी को बर्बाद करके रख दिया है और अब दूसरों को सिखाने चले हैं।” वहीं एक यूजर ने खेसारी लाल यादव के ट्वीट को लेकर उनकी सराहना की।

यह भी पढ़ें -: पिछले पांच सालों में देश के ग़रीबों की आय 53% घटी जबकि अमीरों की आय 39% बढ़ी

यूजर ने खेसारी लाल यादव का साथ देते हुए लिखा, “ये दम होना चाहिए सच कहने का, वरना आजकल तो बॉलीवुड के एक्टर के नसों में खून नहीं पानी भरा है, जिनकी हिम्मत नहीं है सरकार से ऐसे सवाल पूछने का।” संतोष कुमार नाम के यूजर ने खेसारी लाल यादव के ट्वीट पर आभार जताते हुए लिखा, “सर आपका बहुत-बहुत आभार कि आप हम छात्रों की समस्या समझ पाए। जबकि आपका इस मेटर से कोई लेना-देना नहीं है।

यह भी पढ़ें -: गुजरात के वे 500 परिवार जो हिंदू भी हैं, मुस्लिम भी…

यह भी पढ़ें -: Jasprit Bumrah और Mohammed Shami को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज मैं नहीं मिली टीम में जगह…

सोर्स – jansatta.com. Khesari Lal Yadav On RRB NTPC Result Protest


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-