Politics

बीच रास्ते केशव प्रसाद मौर्य के हेलिकॉप्टर का तेल हुआ खत्म, करानी पड़ गई इमरजेंसी लैंडिंग

Keshav Prasad Mauryas Helicopter Emergency Landing
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Keshav Prasad Mauryas Helicopter Emergency Landing : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए निकले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के हेलिकॉप्टर की सोमवार को इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। जानकारी के मुताबिक, कुशीनगर में जनसभा करने जा रहे केशव प्रसाद मौर्य के हेलिकॉप्टर की अचानक इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। बताया जा रहा है कि फ्यूल की कमी के चलते डिप्टी सीएम के हेलिकॉप्टर की लैंडिंग करानी पड़ी। वे स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ फाजिलनगर में एक जनसभा को संबोधित करने जा रहे थे।

केशव प्रसाद मौर्य के साथ हेलिकॉप्टर में भाजपा के नेता आरपीएन सिंह भी मौजूद थे। इस दौरान फ्यूल की कमी के कारण केशव प्रसाद मौर्य का हेलिकॉप्टर अचानक फाजिलनगर के पावानगर इंटर कॉलेज में उतारा गया। फ्यूल भरने के बाद डिप्टी सीएम का हेलिकॉप्टर यहां से अगले गंतव्य स्थल के लिए रवाना हो गया।

यह भी पढ़ें -: जंग के बीच यूक्रेन का किसान ट्रैक्टर में बांधकर चुरा ले गया रूसी सेना का टैंक, VIDEO वायरल

कुशीनगर के खड्डा विधानसभा और फाजिलनगर विधानसभा के मइहरवा में सोमवार को डिप्टी सीएम की जनसभा थी। फाजिलनगर से स्वामी प्रसाद मौर्य समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। पिछले महीने ही स्वामी प्रसाद मौर्य ने मंत्री पद से इस्तीफा देकर समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया था और तब उन्होंने योगी सरकार पर कई तरह के आरोप लगाए थे। उनके साथ दर्जनों विधायकों ने समाजवादी पार्टी का दाम थाम लिया था।

फाजिलनगर से स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ भाजपा ने मौजूदा विधायक गंगा सिंह कुशवाहा के बेटे सुरेंद्र कुशवाहा को उम्मीदवार बनाया है। पेशे से शिक्षक सुरेन्द्र युवा हैं और साफ सुथरी छवि के हैं।

यह भी पढ़ें -: राजनाथ बोले- अब डबल नहीं, ट्रिपल इंजन की सरकार चलेगी; यहां बुआ-बबुआ नहीं केवल…

वहीं, कांग्रेस ने मनोज कुमार सिंह और बसपा ने इलियास अंसारी को टिकट दिया है। फाजिलनगर विधानसभा सीट पर 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा के गंगा सिंह कुशवाहा ने कांग्रेस गठबंधन से सपा के विश्वनाथ सिंह को 41 हजार मतों के अंतर से हराया था।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छठे चरण में 3 मार्च को जिन सीटों पर वोटिंग होनी है, उनमें कुशीनगर की फाजिलनगर विधानसभा सीट भी शामिल है। उत्तर प्रदेश में सात चरण की वोटिंग के बाद मतगणना 10 मार्च को होगी। आखिरी चरण में 7 मार्च को मतदान होना है।

यह भी पढ़ें -: भारतीय मीडिया के यूक्रेन युद्ध कवरेज पर भड़का रूस, एजवाइजरी की जारी

यह भी पढ़ें -: यूक्रेन ने विदेशी नागरिकों को सेना में भर्ती होने का दिया न्योता- हिटलर को हराया है, पुतिन को भी हराएंगे

सोर्स – jansatta.com. Keshav Prasad Mauryas Helicopter Emergency Landing


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-