Politics

केशव मौर्य बोले- स्वामी प्रसाद से अपील है कि एक बार बैठकर करें बात, राजीव रॉय बोले-  खुद स्टूल पर…

Keshav Prasad Maurya On Swami Prasad Maurya
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Keshav Prasad Maurya On Swami Prasad Maurya : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले योगी सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने बीजेपी छोड़ दी है। उनके बीजेपी छोड़ने के बाद कई और विधायकों ने भी पार्टी को अलविदा कहा है। इस घटनाक्रम से सियासी हलचल तेज हो गई है। यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीजेपी छोड़ने पर कहा कि उनसे अपील है कि एक बार बैठ कर बात करें। उनके ट्वीट पर सपा नेता राजीव राय ने तंज कसा।

दरअसल यूपी डिप्टी सीएम ने लिखा, ” आदरणीय स्वामी प्रसाद मौर्य जी ने किन कारणों से इस्तीफा दिया है मैं नहीं जानता हूं। उनसे अपील है कि बैठ कर बात करें, जल्दबाजी में लिए हुए फैसले अक्षर गलत साबित होते हैं।” उनके इसी ट्वीट पर सपा नेता राजीव राय ने कमेंट किया – खुद स्टूल पर वर्षों से बैठकर दिन काट रहे हो। राजद पार्टी की ओर से ट्वीट किया गया कि यह अपील है या ज्ञान है स्टूल मंत्री जी? कब तक अपने निजी स्वार्थ के लिए पिछड़ों के मान, सम्मान और हितों की अनदेखी करते रहोगे संघी स्टूल।

यह भी पढ़ें -: धर्म संसद के सवाल पर भड़के UP के डिप्टी सीएम केशव मौर्य, BBC का दावा- जबरन डिलीट कराया फुटेज

आम यूजर के कमेंट : केशव प्रसाद मौर्य के ट्वीट पर आम ट्विटर यूजर ने भी जमकर कमेंट किए हैं। राजीव निगम नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया, ” बैठ कर बात तो कर लेते लेकिन जब आपके पास ही बैठने की कुर्सी नहीं है तो उनको कहां बैठा कर बात करते.. स्टूल पर? दिलीप मंडल नाम के ट्विटर हैंडल से कमेंट आया – बैठ कर बात करें? एक स्टूल पर दोनों कैसे बैठेंगे? क्या आपके पास दो स्टूल है?

विनोद कापड़ी ने लिखा – सुना है नाराज तो आप भी बहुत चल रहे हैं मौर्या जी? रणविजय सिंह नाम के ट्विटर हैंडल से कमेंट आया, ” मौर्या जी के जाने के बाद मौर्य जी का ट्वीट बताता है कि मौर्य जी कितने जरूरी थे। साथ ही सार्वजनिक तौर पर लौटने की अपील यूं ही नहीं की गई। इस ट्वीट में आलाकमान के लिए भी संदेश छिपा है।

यह भी पढ़ें -: स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे से BJP को सता रहा है ओबीसी वोट खोने का डर, उठाया ये कदम…

जितेंद्र वर्मा नाम के यूजर लिखते हैं आपका स्टूल आपको मुबारक। अमन नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि बैठकर बात करने के लिए दोस्त कुर्सियां चाहिए मोर्य साहब। आप तो खुद स्टूल लटकाए घूम रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें वह यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और यूपी डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के बीच में स्टूल पर बैठे हुए थे। जबकि दोनों नेता कुर्सी पर बैठे हुए थे। उसी को लेकर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें अभी तक ट्रोल करते हैं।

यह भी पढ़ें -: मथुरा में सड़क बनने से पहले ही लग गया लोकार्पण का बोर्ड, भड़के गाँव वाले..

यह भी पढ़ें -: इस्तीफों के बीच BJP विधायक विनय शाक्य लापता, पुलिस ने कही ये बात…

सोर्स – jansatta.com.  Keshav Prasad Maurya On Swami Prasad Maurya


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-