Politics

CM योगी आपके सिराथू प्रचार करने क्यों नहीं आए? सवाल सुन झल्ला गए केशव प्रसाद मौर्य

keshav-prasad-maurya-a-question-about-yogi-adityanath-and-got-angry
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश में पांच चरण का चुनाव खत्म हो चुका है और अब राजनैतिक दल छठें चरण की तैयारी में लग गए हैं। पांचवें चरण के चुनाव में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) की सिराथू सीट खूब चर्चा में रही। इसी विषय को लेकर पत्रकार ने केशव प्रसाद मौर्य से पूछा कि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सिराथू प्रचार करने नहीं आए? इस सवाल पर यूपी डिप्टी सीएम ने झल्लाते हुए जवाब दिया।

‘द लल्लनटॉप’ चैनल पर हुए इस इंटरव्यू के दौरान पत्रकार द्वारा केशव प्रसाद मौर्य से पूछा गया कि प्रचार के आखिरी दिन गृह मंत्री अमित शाह रैली करने सिराथू आए थे लेकिन योगी आदित्यनाथ यहां पर नहीं आए? इस सवाल पर यूपी डिप्टी सीएम ने तल्ख रवैये के साथ जवाब दिया कि, ‘ ऐसे सवाल क्यों कर रहे हो… सवालों के कोई विवाद खड़े करना चाहते हो क्या?

यह भी पढ़ें -: अमेरिका ने दिया यूक्रेन छोड़ने का ऑफर, राष्ट्रपति बोले- देश से गद्दारी नहीं करूंगा, अंत तक लड़ेंगे

सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रिया : केशव प्रसाद मौर्य के इस वीडियो पर यूजर्स चुटकी लेते नजर आ रहे हैं। छोटे लाल यादव नाम के एक टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि इतना झल्ला काहे रहे हैं? जाल में फंस गए हैं, साबित हो रहा हैं। अनुराग श्रीवास्तव नाम के एक यूजर लिखते हैं – इशारों को अगर समझो… राज को राज रहने दो। वो सवाल पूछना चाहिए जो डिप्टी सीएम चाहते हैं, दुखती नस पर हाथ रख दोगे तो सिराथू फसेगा ही।

यह भी पढ़ें -: कंगना रनौत के शो ‘Lock Upp’ पर कोर्ट ने लगाई रोक, कॉन्सेप्ट चुराने का लगा है आरोप

महबूब अली नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘ ऐसे सवाल पूछ कर तो मूड ही खराब कर दिया।’ समीम नाम के टि्वटर अकाउंट से कमेंट आया कि योगी जी के नाम पर मौर्या जी इतना बौखला क्यों गए? सत्येंद्र कुमार नाम के यूजर हंसने वाली इमोजी के साथ लिखते हैं कि साहब इतना भड़क क्यों गए? पूजा नाम की एक यूजर लिखतीं हैं कि मंत्री जी का मूड बड़ी जल्दी खराब होता है भाई।

अनुपम नाम के एक यूजर लिखते हैं की दुखती रग पर हाथ दिया योगी वाला सवाल पूछ कर। नरेंद्र नाम के एक यूजर लिखते हैं कि यूपी डिप्टी सीएम का चेहरा मुरझाया हुआ है, करारी हार का अंदेशा है। समय रहते स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ पार्टी छोड़ दी होती तो आज माथे पर चिंता की रेखा ना होती। जानकारी के लिए बता दें कि 27 फरवरी को सिराथू विधानसभा सीट पर मतदान हुआ हैं। 10 मार्च को नतीजे घोषित किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें -: हरियाणा की 17 साल की लड़की ने यूक्रेन से लौटने से किया इन्कार, बोली- यहां मेरी ज्यादा जरूरत

यह भी पढ़ें -: सुशांत की मैनेजर दिशा सलियन मामले पर केंद्रीय मंत्री राणे और उनके बेटे पर FIR

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-