Politics

KCR की BJP को चुनौती- तेलंगाना सरकार को गिराकर दिखाओ, मैं केंद्र में आपकी सरकार गिरा दूंगा

20220702 165937 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि वह राज्य में अपनी सरकार गिराने के लिए भाजपा का इंतजार करेंगे। मुख्यमंत्री ने विपक्ष के राष्ट्रपति चुनाव के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा का स्वागत करते हुए कहा, “मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं। मैं आजाद हो जाऊंगा और फिर केंद्र में आपकी सरकार गिरा दूंगा।

केसीआर ने कहा कि तेलंगाना में बैठे केंद्रीय मंत्री अब दावा कर रहे हैं कि महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी सरकार गिरने के बाद तेलंगाना में टीआरएस सरकार के गिरने का समय आ गया है।

ये भी पढ़ें -: मोहम्मद जुबैर पर दिल्ली पुलिस ने लगाई 3 नई धाराएं, जानें विस्तार से…

केसीआर ने कहा, “देश में जो कुछ भी हो रहा है वह गलत है। ऐसे में हमें चुप नहीं रहना चाहिए। हमें बदलाव की जरूरत है, लेकिन बदलाव के नाम पर कुछ भी नहीं। हमें भारतीय राजनीति में गुणात्मक बदलाव लाने की जरूरत है।

केसीआर और उनके मंत्री यशवंत सिन्हा की अगवानी करने के लिए बेगमपेट हवाई अड्डे पर गए थे। यशवंत सिन्हा की अगवानी करने जा रहे केसीआर ने पहले ही यह कहकर हलचल मचा दी कि वह पीएम मोदी की अगवानी नहीं करेंगे। केसीआर ने कहा, “पीएम मोदी आज हैदराबाद आ रहे हैं। वह हमारे खिलाफ बोलेंगे, हम पर गलत आरोप लगाएंगे। लेकिन लोकतंत्र में यही होना चाहिए। हमारे सवालों का भी जवाब दें।

ये भी पढ़ें -: बागी गुट के MLA दीपक केसरकर बोले- उद्धव ठाकरे हमारे परिवार के मुखिया औऱ…

आज प्रधानमंत्री के आगमन के दौरान उनके स्वागत के लिए केवल एक टीआरएस मंत्री हवाई अड्डे पर मौजूद रहेंगे। बता दें कि छह महीने में यह तीसरी बार है जब सीएम केसीआर प्रधानमंत्री की अगवानी करने के प्रोटोकॉल को छोड़ रहे हैं।

इससे पहले जब पीएम मोदी इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस (आईएसबी) के 20वें वार्षिक समारोह में भाग लेने के लिए तेलंगाना का दौरा किया तो उस समय भी केसीआर नहीं पहुंचे थे। फरवरी में भी केसीआर प्रधानमंत्री की हैदराबाद यात्रा के दौरान अनुपस्थित रहे थे।

ये भी पढ़ें -: चीफ़ जस्टिस कड़े तेवर दिखाकर बोले- राजनीतिक दल समझते हैं कि न्यायपालिका उनके फैसलों का समर्थन करेगी

ये भी पढ़ें -: अब नूपुर शर्मा बोली- मेरे बयान को तोड़ मरोड़कर और एडिट करके शेयर किया गया


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-